Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से तोड़ा रिश्ता! बोलीं- मैं तुझे छोड़कर जा रही हूं

Bigg Boss 17: हाल के एपिसोड में अंकिता विक्की से बर्तन धोने के लिए कहती हैं, जिसे सुनकर विक्की भड़क जाते हैं.
Ankita Lokhande

विक्की जैन व अंकिता लोखंडे ( Image Credit: ©google)

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 में जब से फैमिली वीकेंड का वार एपिसोड हुआ है. तब से रोज नए झगड़े कंटेस्टेंट के बीच देखने को मिल रहे हैं. खासतौर पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता काफी मुश्किल दौर से गुजरता दिख रहा है. फैमिली वीक के बाद तो दोनों के बीच दूरियां और ज्यादा बढ़ गई हैं. यहां तक कि अब दोनों एक-दूसरे से रिश्ता तोड़ने तक की बात कहते नजर आ रहे हैं.

अंकिता लोखंडे बोलीं- मैं तुझे छोड़कर जा रही हूं

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच फिर से झगड़ा देखने को मिलेगा. हाल के एपिसोड में अंकिता विक्की से बर्तन धोने के लिए कहती हैं, जिसे सुनकर विक्की भड़क जाते हैं. फिर किचन में भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता है. जिसके बाद अंकिता लोखंडे रोते हुए ये कहती हैं, ‘’आज कल आप सिर्फ झगड़ा कर रहे हैं. अब मुझे माफ कर दें, अब मैं तुझसे कभी बात नहीं करना चाहती. मैं जा रही हूं तुझे छोड़कर…”

विक्की जैन ने अंकिता-सुशांत के रिश्ते पर दिया बयान

अंकिता और विक्की के बीच झगड़े की नौबत तब आई जब शो के होस्ट करण जौहर ने हाल के एपिसोड में विक्की जैन से पूछा कि आपकी मां ने अंकिता को डांटा, जिसके बाद अंकिता माफी मांग रही थीं. आपने अपनी पत्नी का स्टैंड क्यों नहीं लिया? इसी बात को लेकर बाद में दोनों के बीच कहासुनी होती है. साथ ही विक्की जैन ये भी कहते नजर आए कि जब मैं आपकी जिंदगी में आया, उस वक्त आप सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप की खबरों के बीच घिरी हुईं थी.

 विक्की जैन बोले -‘तुम्हारे पास्ट का खामियाजा भुगत रहा हूं’

अंकिता से विक्की जैन ये भी कहते नजर आएंगे कि ’आपके पास्ट का खामियाजा मुझे भुगतना पड़ा है. अगर आपको मुझसे इतनी परेशानी थी, तो शादी क्यों की?’’

पति से इतनी बड़ी बात सुनने के बाद भी अंकिता उससे माफी मांगती हैं, लेकिन विक्की उसे नजरअंदाज कर देते हैं. दरअसल,  विक्की जैन की मां ने अपनी बहू अंकिता को शो में विक्की के साथ झगड़ा करने को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई थी. उसके बाद पति विक्की जैन का विहेवियर भी बदला बदला नजर आया. विक्की हर बात पर अंकिता से बहस करते नजर आ रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें