Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ही नहीं, बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट्स भी पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ाकर खबरों में आए

Bigg Boss 17: मुनव्वर से पहले भी इस शो में कई सदस्यों की पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे हो चुके हैं.  
munawwar faruqui

बिग बॉस में मुनव्वर फारुकी

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) में मुनव्वर फारुकी सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहे हैं. शुरुआत से ही मुनव्वर घर में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट नजर आ रहे थे. फैन्स ने उन्हें सीजन 17 का विनर मान लिया था. घरवालों के साथ भी मुनव्वर की अच्छी बॉन्डिंग नजर आने लगी थी. लेकिन जैसे ही घर में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री हुई, सब कुछ बदल गया. आयशा के आने से घरवालों और फैन्स के सामने मुनव्वर का दोहरा चेहरा सामने आ गया. हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब बिग बॉस शो के अंदर किसी खिलाड़ी की पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे हुए और फिर उसकी धज्जियां उड़ी हों. मुनव्वर से पहले भी इस शो में कई सदस्यों की पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे हो चुके हैं.

मुनव्वर फारुकी के उड़े होश

आयशा खान ने घर में एंट्री करते ही मुनव्वर को अपना निशाना बनाया और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स को लेकर एक के बाद एक कई धमाकेदार स्टेटमेंट्स दिए. आयशा ने खुलासा किया कि मुनव्वर का 5 साल के बच्चा है. वो तलाक शुदा हैं और उनका कई लड़कियों के साथ अफेयर चल रहा है. वे लड़कियों को अपने म्यूजिक वीडियो में कास्ट करने की बात करके प्यार के जाल में फंसाते हैं. आयशा के खुलासे के बाद मुनव्वर फारुकी की ‘गुड बॉय’ वाली इमेज पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है. अब सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

ईशा मालवीय

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय भी खूब सुर्खियों में रहीं हैं. शो में ईशा ने अकेले एंट्री की. लेकिन शो में एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार से उनका सामना हुआ. झगड़ों के बीच दोनों अपना पुरानी खटास भुलाकर नई शुरुआत कर रहे थे. लेकिन अचानक शो में ईशा मालवीय के प्रेजेंट बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री हुई, इसे देखकर ईशा के होश उड़ गए. पहले तो ईशा ने समर्थ के साथ अपने रिश्ते को मानने से इनकार कर दिया, जिससे नाराज होकर समर्थ ने ईशा के कई राज खोलने शुरू कर दिए. दूसरी तरफ, अभिषेक ने भी ईशा की पर्सनल लाइफ को झगड़े में खूब उछाला. वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान ने तीनों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. आखिरकार ईशा, अभिषेक और समर्थ के बीच की ड्रामेबाजी ने शो को खूब टीआरपी दिलाई.

अरहान खान

सीरियल ‘उतरन’ से फेमस हुईं रश्मि देसाई ने घर-घर अपनी पहचान बनाई. लेकिन बिग बॉस 13 में जब रश्मि देसाई ने एंट्री ली, तो उनका को-एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़ा देखने को मिला. लेकिन शो में अरहान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद माहौल ही बदल गया. दरअसल सलमान ने वीकेंड के वार में खुलासा किया कि अरहान का एक बच्चा है, जिससे रश्मि अंजान थीं. नेशनल टेलीविजन पर अरहान की पर्सनल लाइफ का खुलासा हुआ, जिससे सुनकर रश्मि के होश उड़ गए थे. इसके बाद शो में अरहान, रश्मि के बैंक बैलेंस, उनके डाउनफॉल और उनके घर के बारे में कई अजीब बातें करते नजर आए थे. बिग बॉस 13 खत्म होते-होते दोनों का रिश्ता टूट गया था. 

सारा गुरपाल की खुली पोल

बिग बॉस सीजन 14 में सारा गुरपाल को लेकर कई सारे खुलासे हुए. शो में वो ये कहकर आईं थी कि वो सिंगल हैं और शो में अपने लिए पार्टनर ढूंढ रही हैं. लेकिन शो उनके एक्स हसबैंड ने सामने आकर उनकी शादी का राज खोल दिया. सारा की लाइफ से जुड़े कई राज उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर उजागर कर दिए.

पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट रहे. माहिरा खान के साथ उनके अफेयर के खूब चर्चे रहे. लेकिन पारस की घर के बाहर मौजूद गर्लफ्रेंड ने खुलासा किया कि वो पारस का खर्चा उठा रही थी और घर में वो माहिरा के साथ इश्क फरमा रहे थे. पर्सनल लाइफ के खुलासे के बाद पारस को जमकर ट्रोल किया गया.

रुबीना दिलैक

बिस बॉस 14 में रुबीना दिलैक ने बिग बॉस हाउस में पति अभिनव के साथ एंट्री ली थी. दोनों को शो में आइडियल कपल मना जा रहा था. लेकिन रुबीना ने घर के अंदर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया था कि वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे. लेकिन घर के अंदर रहते हुए अपने टूटे रिश्ते को एक और मौका देने चाहते थे. इस के बाद दोनों को जमकर ट्रोल किया गया. हालांकि आज दोनों ने अपने रिश्ते को मौका दिया और बीते साल दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं.

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना

बिग बॉस सीजन 13 में पंजाबी ‘कटरीना कैफ’ के नाम से फेमस हुईं शहनाज गिल ने अपने चुलबुलेपन से सबका दिल जीत लिया था. लेकिन जैसे ही शो में पंजाब की ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने एंट्री की, शहनाज गिल ट्रोमा में चली गईं. दोनों के बीच खूब लड़ाई देखने को मिली. मेकर्स ने भी इसका भरपूर फायदा उठाया. इनके झगड़े ने खूब टीआरपी बटोरी.

ज़रूर पढ़ें