Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की को मुनव्वर ने किया रोस्ट, अभिषेक ने भी ईशा की लगा दी क्लास, घर में हुआ रोस्टिंग टास्क

Bigg Boss 17: बिग बॉस के नए एपिसोड में आयशा खान घर से बाहर होती दिख सकती हैं. वहीं मुनव्वर और अभिषेक घरवालों की जमकर रोस्टिंग करेंगे
bigg boss 17

मुनव्वर, अंकिता व विक्की

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन-17 में टॉर्चर टास्क जीतने के बाद मुनव्वर, मनारा,अरुण और अभिषेक कुमार को सीधे टिकट टू फिनाले मिल चुका है, जिसके बाद फिनाले वीक से अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान सीधे-सीधे नॉमिनेट हो चुकी हैं, इसके बाद मुनव्वर की टीम के साथ चारों का जमकर झगड़ा हुआ, पर्सनल कमेंट्स किए गए. खासतौर पर मनारा को घर में मौजूद तीनों फीमेल कंटेस्टेंट ने जमकर भला-बुरा कहा, साथ ही कैरेक्टर को लेकर भी कई गंभीर बातें कहीं. इससे मनारा काफी अपसेट नजर आईं. हालांकि बाद में मनारा, मुनव्वर,अभिषेक और अरुण फीनाले टिकट को लेकर खुशी जाहिर करते नजर आए. चारों फाइनलिस्ट ने सभी की बातों को नजरअंदाज कर दिया.

बिग बॉस ने रखा एक और स्टैंडअप शो

घर में टॉर्चर टास्क के बाद घर का माहौल पूरी तरह से बदला नजर आया. दोनों टीमों के बीच जमकर शब्दभेदी बाण चले. इसके चलते बिग बॉस ने एक स्टैंडअप शो फिर से आयोजित किया. जहां पर घर में बिग बॉस फैन्स को भी इंवाइट किया गया.घरवालों की महफिल सजी और फैन्स के बीच मनुव्वर ने अंकिता और विक्की जैन पर जमकर भड़ास निकाली. 

मुनव्वर ने मारा अंकिता-विक्की को ताना

मुनव्वर ने भरी महफिल में अंकिता को ताना मारते हुए कहा, “अंकिता टीवी को अपना मायका मानती हैं लेकिन जमाई कुछ ज्यादा दिनों तक मायके में रुक गया’’. मुनव्वर की बात सुनकर अंकिता और विक्की गुस्से से लाल हो जाते हैं. मुनव्वर ने अपने स्टैंडअप शो के जरिए टॉर्चर टास्क का पूरा बदला लिया. ऑडियन्स ने भी मुन्ना का हौसला बढ़ाया.

अभिषेक ने तोड़ा ईशा का गुरूर

अभिषेक कुमार को भी शो में अपनी बात कहने का मौका मिला, जिसके बाद उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय को आड़े हाथ लिया. अभिषेक ने ईशा से कहा कि मैंने इनका गुरूर तोड़ा है. 

ऑडियन्स ने आयशा खान को किया एविक्ट

 इधर स्टैंडअप शो के दौरान जहां कॉमेडी के पंचेज के तौर पर मुनव्वर और अभिषेक ने विक्की अंकिता ईशा को जमकर रोस्ट किया. उधर ऑडियन्स ने आयशा को सबसे कम वोट देकर शो से एविक्ट कर दिया है. बता दें कि इस वीक घर से 2 कंटेस्टेंट को बेघर किया जाएगा. जिसमें से आयशा खान का नाम सामने आ चुका है. बता दें कि विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा चारों नॉमिनेटेड सदस्य हैं.

ज़रूर पढ़ें