Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में दिखा इश्क का ‘बेशर्म’ रंग, खुलेआम ईशा और समर्थ ने सोफे पर…

Bigg Boss 17: अंकिता ने अभिषेक के विहेवियर और अग्रेशन को देखते हुए उन्हें घर से बेघर कर दिया था.
bigg boss 17

ईशा और समर्थ का रोमांस

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में दर्शकों को हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. रोज नया झगड़ा और फिर नई कॉन्ट्रोवर्सी दिख रही है. हाल के एपिसोड में अभिषेक कुमार ईशा मालवीय और समर्थ के बीच जमकर झगड़ा हुआ था. ये बहस इतनी बढ़ गई थी अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद अभिषेक को घर से बेघर कर दिया गया.

कैप्टन अंकिता ने किया अभिषेक को बेघर

घर की नई कैप्टन अंकिता लोखंडे पर बिग बॉस ने आखिरी निर्णय छोड़ा था, जिसके बाद अंकिता ने अभिषेक के विहेवियर और अग्रेशन को देखते हुए उन्हें घर से बेघर कर दिया. अभिषेक लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग बने हुए, उन्हें फैन्स सपोर्ट कर रहे हैं.

अभिषेक के बाहर जाते ही इंटीमेट हुए ईशा-समर्थ

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें समर्थ और ईशा मालवीय सारी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में ईशा और समर्थ इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं. जबकि पास ही अंकिता बैठी हुई हैं. लेकिन उनको अनदेखा करते हुए ईशा और समर्थ एक दूसरे को किस करते हैं, एक दूसरे के साथ इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं. इन दोनों को ऐसा करते देख बाकी घरवाले अनकंफॉर्टेबल नजर आ रहे हैं.

वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि ईशा गेम के लिए समर्थ और अभिषेक का यूज कर रही हैं. तो कोई कह रहा है ये सब नहीं चलेगा… ये भाई का शो है. अब देखना ये है कि सलमान खान ईशा और समर्थ के लिंकअप वीडियो पर क्या रिएक्शन देंगे.

ज़रूर पढ़ें