Bigg Boss 17: विक्की हुए बाहर! शो को मिले टॉप-5 फाइनलिस्ट, 6 घंटे चलेगा ग्रैंड फिनाले

Bigg Boss 17: रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विक्की जैन मिड वीक एविक्शन में शो से बाहर हो गए हैं.
vicky jain and ankita lokhande

अंकिता लोखंडे व विक्की जैन

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. 28 जनवरी को शो का फिनाले है. अब शो को उनके टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं. खबरों की मानें तो विक्की जैन शो से मिड वीक एलिमिनेशन में एविक्ड हो चुके हैं. यानी अंकिता शो के फिनाले में पहुंच चुकी हैं.

विक्की हुए बेघर, मिले Top-5

शो से आयशा खान और ईशा मालवीय बाहर हो चुके हैं. विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी,  मनारा और अरुण बचे हुए थे. लेकिन खबरों की मानें तो विक्की जैन शो से बाहर हो चुके हैं. इस बात का खुलासा एक ट्विटर अकाउंट पर किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि मिड वीक एविक्शन में विक्की बाहर हो जाएंगे. जैसे ही ये ट्वीट लोगों ने पढ़ा, यूजर्स  ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. बिग बॉस के फैन्स का कहना है कि विक्की जैन की जगह अंकिता को शो से बाहर होना चाहिए था. वहीं अंकिता के फैन्स का कहना है कि अच्छा हुआ, विक्की बाहर हो गए. वो अपनी पत्नी को कुछ ज्यादा ही परेशान कर रहे थे. अंकिता और उनके फैन्स विक्की के बर्ताव से दुखी हैं.

बिग के घर में पहुंची मीडिया

हाल ही में घर में मीडिया जर्नालिस्ट को इंवाइट किया गया, जहां सभी कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल किए. जब विक्की से मीडिया ने पूछा कि वो अपनी पत्नी का सपोर्ट खुलकर क्यों नहीं करते और क्यों अंकिता का स्टैंड नहीं लेते. विक्की भइया को तो ‘रेड फ्लैग हैस्बैंड’ घोषित किया गया.  

अब क्या वाकई विक्की जैन घर से बेघर होते हैं. ये जल्द ही पता चल जाएगा. फिल्हाल विक्की अपने विहेवियर के चलते ऑडियन्स के निशाने पर हैं.

अंकिता की इमेज बिल्डअप

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि मेकर्स शो में अंकिता की इमेज बिल्डअप करने में लगे हुए हैं. यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस हाउस में अंकिता लोखंडे कितनी भी गलतियां करें. लेकिन उन्हें नोटिस नहीं किया जा रहा है बल्कि उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है. फैन्स का ये भी कहना है कि बिग बॉस के मेकर्स अंकिता लोखंडे को शो का विनर बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसलिए अंकिता के बुरे बर्ताव को नहीं दिखाते. हर बार सिर्फ विक्की को टारगेट किया जा रहा है. खासतौर पर टॉर्चर टास्क के बाद अंकिता ने मनारा को लेकर जो बर्ताव किया. वो ऑडियन्स ने भी देखा.

शो के ग्रैंड फिनाले को लेकर आई खबर

वहीं शो के ग्रैंड फिनाले को लेकर मेकर्स ने नया प्रोमो जारी कर दिया है. बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले रात 9 बजे नहीं बल्कि शाम 6 बजे से शुरू हो जाएगा और रात 12बजे तक चलेगा. जहां कॉमेडियन भारती सिंह कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेलेंगी और बिग हाउस के अंदर भी जाएंगी. मतलब शो का ग्रैंड फिनाले 6 घंटे का होने वाला है. कुल मिलाकर शो अब खत्म होने की कगार पर है. ऐसे मे फैन्स अपने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट कर रहे हैं. 

ज़रूर पढ़ें