Bigg Boss 17: लीक हुआ ‘बिग बॉस’ के विनर का नाम, अंकिता लोखंडे नहीं, ये कंटेस्टेंट उठाएगा ट्रॉफी!

Bigg boss 17: बिग बॉस 17 में इस वक्त विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, मन्नारा, मुनव्वर फारुकी, आयशा खान, अभिषेक कुमार, समर्थ और ईशा मालवीय बचे हैं.
Big boss 17

विक्की, मुनव्वर व अंकिता

Bigg Boss 17 Winner: बिग बाॅस 17 के कंटेस्टेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बिग बॉस के घर में रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो का फिनाले बस कुछ ही दिन दूर है. लेकिन शो के फिनाले से पहले ही विनर का नाम लीक हो गया है. सोशल मीडिया पर फैन्स बिग बाॅस 17 के विनर को बधाई भी दे रहे हैं.

बिग बॉस 17 में इस वक्त विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, मन्नारा, मुनव्वर फारुकी, आयशा खान, अभिषेक कुमार, समर्थ और ईशा मालवीय बचे हैं. इन्हीं में से कोई एक इस सीजन का विनर बनने वाला है. हर किसी की निगाहें अंकिता लोखंडे पर टिकी हैं. मेकर्स की पहली पसंद भी अंकिता को ही बताया जा रहा है. इधर अंकिता को कड़ी टक्कर देते हुए मुनव्वर फारुकी जीत के असली दावेदार बनते जा रहे हैं. शुरुआत से ही मुनव्वर को विनर के रूप में देखा जा रहा है. हाल ही में एक ट्विटर पेज पर पोल कराया गया जिसमें फारुकी की पॉपुलैरिटी ने सभी को हैरान कर दिया.

फैन्स दे रहे हैं मुनव्वर को बधाई

अब जैस ही ट्वीट सामने आया है, मुनव्वर के फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देनी शुरू कर दी है. बतादें कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर को उनके फैंस जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. उन्हें लाखों वोट मिल रहे हैं. वहीं अंकिता लोखंडे उन्हें कड़ी टक्कर दे रही हैं.

डाउनफॉल से बाहर आए मुनव्वर

मुनव्वर का गेम हर किसी को सरप्राइजिंग लग रहा है. वो हर एपिसोड में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि देखने वाले भी हैरान रह जाते हैं. हाल के एपिसोड में मुनव्वर एक बार फिर एक्टिव नजर आ रहे हैं. वो अंकिता के लिए अभिषेक कुमार से लड़ जाते हैं जिसको देखकर बाकी घरवाले हैरान रह जाते हैं और अंकिता के पति विक्की जैन भी नाराज हो जाते हैं .घरवालों को लगता है कि मुनव्वर अंकिता का फेवर हासिल करने के लिए बेवजह अभिषेक कुमार से झगड़ा करते हैं. इसको लेकर बाकी घरवाले उनके खिलाफ हो जाते हैं.

मुनव्वर के गेम में आया चेंज

नए साल पर मुनव्वर, मनारा और आयशा का नया रूप देखने को मिला. जिसके बाद दर्शक फिर कंफ्यूज हो गए कि आखिर चल क्या रहा है. एक बार फिर वीकेंड के वार एपिसोड के बाद घरवालों को मुनव्वर का नया अवतार देखने को मिल रहा है. जिसमें वो बेवजह लोगों के झगड़े में शामिल हो रहे हैं. इधर आयशा, मुनव्वर और मनारा के बीच का रिश्ता लोगों के समझ के परे है. लेकिन इतना जरूर है कि जब से शो में आयशा खान की एंट्री हुई है मुनव्वर के गेम में चेंज आया है.

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी ले जाएंगे मुनव्वर?

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा, जिसमें कोई एक शो का विजेता बनेगा. लेकिन फिनाले से पहले ही ट्विटर पर मुनव्वर फारुकी के विजेता बनने की खबरें आ रही हैं. फिलहाल अन्य कंटेस्टेंट्स के फैन्स भी जमकर अपने स्टार का सपोर्ट कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें