Bigg Boss 17: एक्स गर्लफ्रेंड के बाहर होने पर फूट-फूटकर रोए अभिषेक, ईशा बोलीं- हमारा रिश्ता…

Bigg Boss 17: विक्की और अंकिता लोखंडे के बीच का झगड़ा अभी भी सुलझता नजर नहीं आ रहा है.

Image Credit: ©google

Bigg Boss 17: फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस की फेमस कंटेस्टेंट्स से ईशा मालवीय बिग हाउस से एविक्ट हो चुकी हैं. ईशा को सबसे कम वोट मिले, जिसके बाद वो घर से बाहर आ गईं.

फूट-फूट कर रोए अभिषेक कुमार

ईशा का नाम जैसे ही अनाउंस हुआ, अभिषेक कुमार बेहद अपसेट हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे. वह ईशा से अपनी गलतियों के लिए माफी मांगते भी नजर आए.

हमारा रिश्ता यहीं खत्म होता है- ईशा

जब ईशा घरवालों से मिल रही थीं, तो उन्होंने घरवालों से अपने खराब बर्ताव के लिए माफी मांगी. खासतौर पर मनारा चोपड़ा पर जो कीचड़ उछाला था, उसके लिए भी माफी मांगती नजर आईं. वहीं अभिषेक कुमार से मिलते वक्त ईशा मालवीय ने कहा कि ”अब हमारा रिश्ता यहीं पर खत्म होता है”, जिसके बाद अभिषेक जमकर रोते नजर आए.

आयशा खान भी हुईं बेघर

बता दें कि इस वीक ईशा वीकेंड के वार एपिसोड में बाहर हुईं, जिससे अभिषेक कुमार फूट-फूट कर रोते दिखे. टॉर्चर टॉस्क के बाद आयशा खान इविक्ट हो चुकी हैं, जिसके बाद मनुव्वर रिलेक्स मूड में नजर आए. 

विक्की और अंकिता में फिर हुआ झगड़ा

विक्की और अंकिता लोखंडे के बीच का झगड़ा अभी भी सुलझता नजर नहीं आ रहा है. वीकेंड के वार में समझाने के बाद भी विक्की अपनी पत्नी अंकिता के साथ बहस करते नजर आए. वो अंकिता को ही रिश्तों के लिए दोषी मान रहे हैं. लेकिन इस बार अंकिता भी अपना स्टैंड लेती नजर आती हैं. दोनों के बीच झगड़ा जारी है. अब सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि अब विक्की जैन आउट हो सकते हैं.

बिग बॉस को मिले फाइनलिस्ट 

अब घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुखी, मनारा चौपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण मौजूद हैं. 

ज़रूर पढ़ें