Bollywood: कटरीना और दीपिका के बाद छाएगा इन हसीनाओं का जादू, एक्शन और दिलकश अदाओं से चुरा लेंगी दिल

बीते साल कृति सेनन सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में देने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में रही थीं.
bollywood actress

दीपिका, सारा अली खान, आलिया भट्ट

Bollywood Actresses: साल 2024 में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने छप्पड़ फाड़ कमाई करने की तैयारी कर ली है. इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी साल 2024 में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. 

katreena kaif

कटरीना कैफ की ‘मैरी क्रिस्मस’

जनवरी 2024 के सेंकेड वीक में कटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिस्मस रिलीज हुई, जिसमें उनके साथ विजय सेतुपति ने काम किया. श्रीराम राघवन पांच साल बाद एक थ्रिलर फिल्म लेकर लौटे हैं, जिसकी कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है. इसके बाद फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. हालांकि कटरीना की दूसरी फिल्म की घोषणा का इंतजार हर कोई कर रहा है. हो सकता है वो भी जल्द ही हो जाए.

दीपिका की फाइटर

दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस धूम मचा रही है. ऋतिक रोशन के साथ दीपिका की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म ने सोमवार तक करीब 150 करोड़ रुपये का बिजनेस कर दिया है.अभी उनकी फिल्म सिंघम अगेन, कल्कि एंडी 2898 में नजर आएंगी.

श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री-2’ और ‘चंदू चैंपियन’

श्रद्धा कपूर की साल 2024 में फिल्म स्त्री 2 रिलीज होने वाली है. वहीं वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म चंदू चैंपियन में भी नजर आएंगी. इसका दमदार पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है. बता दें कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा और कार्तिक आर्यन पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे.

कियारा आडवानी की ‘गेम चेंजर’

सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद बीते साल उनकी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी.लेकिन अब इस साल कियारा आडवाणी फिल्म ‘गेम चेंजर’ और ‘वॉर 2’ में नजर आएंगी. हालांकि वॉर 2 को लेकर उनके नाम की ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है.

alia bhatt

 आलिया की ‘बैजू बावरा’ और ‘लव एंड वॉर’

बीते साल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से सबका दिल जीतने वाली राहा की मम्मी आलिया भट्ट की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. हाल ही में उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा साइन की है. दूसरी तरफ भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ साल 2025 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: शाहरुख और रणबीर कपूर के फैन्स आपस में भिड़े, जानें क्या है पूरा विवाद?

जाहन्वी कपूर की ‘देवरा’

जाहन्वी कपूर की साल 2025 में फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही और देवरा रिलीज होने वाली है. जहां देवरा से जाहन्वी कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं इसकी घोषणा हाल ही में कर दी गई है.

कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’

बीते साल कृति सेनन सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में देने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में रही थीं. लेकिन इस साल भी उनके हाथ में दो बड़ी फिल्में मौजूद हैं. जहां कृति सेनन की शाहिद कपूर के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’’ रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें वो शाहिद के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी इस फिल्म में कृति रोबोट के कैरेक्टर में नजर आएंगी. वहीं फिल्म ‘द क्रू’ भी रिलीज के लिए तैयार है.

सारा अली खान

बॉलीवुड की आईकैंडी सारा अली खान की कई फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं. ए वतन मेरे वतन, मेट्रो इन दिनों, मर्डर मुबारक और जगन शक्ति में नजर आएंगी.हालांकि अभी उनकी फिल्मों की रिलीज डेट का इंतजार है.

sara ali khan

ज़रूर पढ़ें