Bollywood: इन 4 फिल्मों को ठुकराने का मलाल Akshay Kumar को आज भी होगा!

Bollywood: बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 3 दशक से भी ज्यादा समय से इंडस्ट्री में काम किया है.
Akshay Kumar

Akshay Kumar

Bollywood: बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 3 दशक से भी ज्यादा समय से इंडस्ट्री में काम किया है. उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, लेकिन कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिन्हें उन्होंने ठुकरा दिया और जो बाद में सुपरहिट साबित हुईं. अपने इस फैसले का मलाल खिलाड़ी कुमार को आज भी हो रहा होगा.

बाजीगर (1993): अब्बास-मस्तान निर्देशित बाजीगर शाहरुख खान के करियर के लिए बहुत बड़ी सक्सेस लेकर आई थी. लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि शुरुआत में अक्षय कुमार को ग्रे शेड वाले किरदार के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था.

रेस (2008): यह फिल्म सैफ अली खान अभिनीत एक्शन थ्रिलर थी. अक्षय कुमार को पहले इसके लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था. हालांकि, इसके पीछे वजह सामने नहीं आई थी.

भाग मिल्खा भाग (2013): ये फिल्म नेशनल हीरो मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित थी. फरहान अख्तर अभिनीत यह फिल्म सुपरहिट रही थी. हर किसी ने इस मूवी में फरहान की एक्टिंग की तारीफ की थी. मेकर्स अक्षय को पहले इस फिल्म के लिए लेना चाहते थे, लेकिन उन्होंने ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ को चुना जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई.

यह भी पढ़ें- Bad Newz: विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, बदले जाएंगे ये 3 सीन, फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट

सूर्यवंशम (1999): अमिताभ बच्चन अभिनीत यह फिल्म सुपरहिट फिल्म थी. अक्षय कुमार को भी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. ये फिल्म आज भी टीवी पर आती है तो दर्शक जरूर देखते हैं और इस मूवी के एक-एक सीन और डायलॉग लोगों की जुबान पर रहते हैं. इन फिल्मों की सफलता कहीं न कहीं अक्षय कुमार को अपने फैसले पर सोचने को मजबूर जरूर करती होगी.

ज़रूर पढ़ें