Bollywood News: दिव्या खोसला ने पति भूषण कुमार का सरनेम हटाया, शादीशुदा रिश्ते में दरार!

दिव्या खोसला ने नाम के आगे से हटाया कुमार, फैंस ने पूछा- क्या भूषण के साथ रिश्ते में आ गई दरार?

divya khosla kumar with husband

Bollywood News:  बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधे चुके हैं. लोग इन्हें बधाई देने में लगे हुए हैं. तो वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री के पॉवर कपल कहे जाने वाली जोड़ी दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार की शादीशुदा लाइफ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. खबर है कि इन दोनों के शादीशुदा रिश्ते में दरार आ चुकी है.

दिव्या और भूषण के रिश्ते में दरार!

दिव्या खोसला कुमार इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर भूषण कुमार की पत्नी हैं. लेकिन अब इनके रिश्ते में दरार की खबरें आ रही हैं. दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो दिव्या ने अपने पति का सरनेम कुमार हटा दिया है. जिसके बाद इनके रिश्तों में दरार की खबरें आनी शुरू हो चुकी हैं.

दिव्या ने कंपनी को किया अनफॉलो

दिव्या और उनके पति भूषण कुमार को लेकर ये रूमर्ड भी हैं कि दिव्या खोसला ने म्यूजिक लेबल, टी-सीरीज को अपने सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है.जबकि दिव्या अब तक टी सीरीज को फॉलो करती आईं हैं.

सोशल मीडिया पर पूछे जा रहे हैं सवाल

बता दें कि जैसे ही दिव्या ने अपने पति का सरनेम हटाया है वैसे ही फैन्स लगातार उनसे ये पूछ रहे हैं कि उनके और भूषण कुमार के रिश्ते में दरार क्यों आई है.लोग पूछ रहे हैं क्या आप साथ नहीं है. हालांकि दिव्या और भूषण की तरफ से अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: आंसू गैस के गोले दागे जाने से हुई प्रदर्शनकारी युवक की मौत? हरियाणा पुलिस ने दिया जवाब

प्राइवेट रखते हैं  दोनों अपनी पर्सनल लाइफ

दिव्या और भूषण कुमार ने साल 2005 में शादी की थी. इन दोनों का एक बेटा भी है.दिव्या एक्ट्रेस और डायरेक्टर भी हैं. जिन्होंने यारियां जैसी सुपरहिट फिल्म दी.वहीं कई म्यूजिक वीडियो में भी वो नजर आ चुकी हैं. बता दें कि दिव्या और भूषण ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखा है.लेकिन इन रूमर्स के आने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में खटास आ चुकी है.

दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट किया

बता दें कि कुछ वक्त पहले जब मी टू मूवमेंट के दौरान भूषण कुमार पर एक महिला ने आरोप लगाए थे तो दिव्या उनके साथ खड़ी थी. दोनों पति-पत्नी हमेशा हर मामले में एक दूसरे का सपोर्ट करते नजर आए.वहीं दिव्या ने काफी अपने पति से काम को लेकर मदद नहीं मांगी.

 

ज़रूर पढ़ें