‘TIGER 3’ में सलमान-कटरीना के पहले इन फिल्मों में एक्स कपल्स कर चुके हैं साथ काम, बोल्ड सीन्स भी करने को थे तैयार

Bollywood News: 90 के दशक में मोहब्बत का अफसाना लिखने वाली जोड़ी में सबसे ऊपर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की थी.
salman khan and katrina kaif

सलमान खान व कटरीना कैफ

Bollywood News: बॉलीवुड की गलियों में मोहब्बत के कुछ किस्से ऐसे भी हैं, जिसमें कलाकारों ने तय कर लिया था कि वो एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखेंगे. ब्रेकअप के बाद कई कपल्स तो ऐसे भी हैं, जो अपने एक्स को देखकर अवॉर्ड शोज और पार्टी में रास्ता ही बदल लेते हैं. लेकिन कुछ एक्टर ऐसे भी हैं, जिनको अपने काम के आगे कुछ नहीं दिखता है. 2023 में आई टाइगर-3 में भी कटरीना कैफ अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं. इससे पहले भी कैटरीना कैफ बिग बॉस के सेट पर अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ को प्रमोट करने पहुंची थीं.

श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर

साल 2013 में आई फिल्म आशिकी-2 को देखकर देश भर में करोड़ों लोगों दिल धड़के थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर का दिल भी एक दूसरे के लिए धड़क रहा था. दोनों पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे. मगर श्रद्धा कपूर के परिवार को ये प्यार कभी मंजूर नहीं था. बाद में दोनों ने एक दूसरे से दूरियां बना ली थीं. जब बात आई साथ काम करने की तो साल 2017 में इन्होंने अपने प्यार के दर्द को भूला दिया. इसके अलावा फिल्म ‘ओके जानू’ साथ में की. फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित थी, जिसमें दोनों किसिंग सीन में नजर आए थे. 

संजय दत्त-माधुरी दीक्षित

90 के दशक में मोहब्बत का अफसाना लिखने वाली जोड़ी में सबसे ऊपर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की थी. दोनों का सिल्वर स्क्रीन रोमांस रियल लाइफ में चल रहा था. लेकिन टाडा केस में संजय दत्त की गिरफ्तारी के बाद इस कपल की लव स्टोरी का एंड हो गया था. इस जोड़ी ने 22 साल के अंतराल के बाद फिल्म ‘कलंक’ में साथ काम किया था.

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भले ही अपने पति निक जोनास के संग रोमांस कर रही हो, लेकिन उससे पहले वो एक्टर शाहिद कपूर के प्यार में डूबी हुई थीं. इस जोड़ी ने सुपरहिट फिल्म ‘कमीने’ दी थी. दोनों ‘कॉफी विद करण’ में भी साथ नजर आए थे. साल 2011 में प्रियंका चोपड़ा के घर में जब इनकम टैक्स का छापा पड़ा तो उस वक्त शाहिद कपूर उनके घर में ही मौजूद थे. खुद प्रियंका चोपड़ा ने भी अदालत मे इस बात को स्वीकार किया था. इस कपल ने सगाई भी कर ली थी. लेकिन फिल्म अनजाना-अनजानी की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर की नजदीकियों के कारण ये ब्रेकअप हो गया था. ये जोड़ी ब्रेकअप के बाद भी फिल्म ‘तेरी मेरी कहानी’ में रोमांस करती हुई नजर आई थी.

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में सबसे ऊपर नाम रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का आता है. दोनों के ब्रेकअप के बाद दीपिका लंबे समय तक डिप्रेशन में भी रहीं. उन्होंने खुलकर ब्रेकअप को लेकर बात भी की थी. माना जा रहा था कि ये जोड़ी कभी साथ में काम नहीं करेगी. मगर साल 2013 में दोनों ने ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ काम करके सबको चौंका दिया. इसके बाद साल 2015 में फिल्म ‘तमाशा’ भी साथ में की.

रवीना टंडन -अक्षय कुमार

साल 1994 में रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने सुपरहिट फिल्म मोहरा की थी. इसी के सेट पर दोनों का अफेयर शुरू हो गया था. लेकिन फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी के दौरान इस जोड़ी के बीच रेखा आ गई थीं. रवीना टंडन ने खुलेआम कई इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप को लेकर बयान दिया था. लेकिन अब दोनों साथ में वेलकम-3 में नजर आ रहे हैं. 

कैटरीना कैफ-रणबीर कपूर

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर की लाइफ में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई थी. दोनों का रिलेशनशिप 6 सालों तक चला. फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के दौरान ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थी. मगर दोनों ने फिल्म को पूरी किया.

ज़रूर पढ़ें