टीवी इंडस्ट्री की टॉप -5 खबरें, आरती सिंह करेंगी शादी, नागिन 7 में अभिषेक कुमार!

Bollywood News: एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन 7  पर मेकर्स काम कर रहे हैं. इस शो में अभिषेक कुमार का नाम जोड़ा जा रहा है, जिस पर अभिषेक ने चुप्पी तोड़ी है.

Image Credit: ©google

Bollywood News: बिग बॉस सीजन 13 से फेमस हुईं आरती सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ में बड़ा फैसला लिया है. आरती सिंह जल्द ही शादी करने वाली हैं. एक्ट्रेस काफी दिनों से दीपक चौहान को डेट कर रही है.आरती की वेडिंग डेट सामने आई है, जिसके मुताबिक वो अप्रैल में ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगी. बता दें कि आरती कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन हैं. कहा जा रहा है कि आरती मुंबई में ही शादी करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि आरती सिंह की इस ग्रैंड वेडिंग में सलमान खान,  कपिल शर्मा, भारती सिंह, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली जैसी कई बड़ी हस्तियां शादी में आरती को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे. आरती ही नहीं टीवी जगत की कई मशहूर अभिनेत्रियां साल 2024 में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं

नागिन 7 की एंट्री पर अभिषेक कुमार ने तोड़ी चुप्पी

एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन 7  पर मेकर्स काम कर रहे हैं. इस शो में अभिषेक कुमार का नाम जोड़ा जा रहा है, जिस पर अभिषेक ने चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने पैपराजी के इन सवालों का हसकर जवाब दिया. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि अभी उन्हें शो का ऑफर नहीं आया है अगर आएगा तो वो जरूर विचार करेंगे. बतादें कि अंकिता लोखंडे के भी नागिन 7 में कास्ट किए जाने की खबरें मीडिया में आ रही हैं. हालांकि अब तक अंकिता ने भी शो का ऑफर एक्सपेस्ट नहीं किया है.

 

बीमार पड़ीं निधि शाह

टीवी सीरियल अनुपमा की किंजल यानी निधि शाह इन दिनों बीमार हैं, और इस बात का खुलासा उनके ऑनस्क्रीन पति आशीष महरोत्रा ने किया है. आशीष ने फैन्स से निधि शाह केल लिए शाह दुआ मांगने के लिए कहा है.

करण कुंद्रा और मुनव्वर फारूकी ने की जमकर पार्टी

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी पार्टी में बिजी हैं. बीती रात मुनव्वर फारूकी ने मेनटोर करण कुंद्रा का साथ जमकर पार्टी की. मुनव्वर और करण की पार्टी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दोनों डांस प्लोर को तोड़ते दिख रहे हैं, दोनों खूब डांस कर रहे हैं.

टूटी मनारा और मुनव्वर की दोस्ती

बिग बॉस सीजन 17 में मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती टूट चुकी है ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद मुनव्वर ने मनारा को अपनी पार्टी में इंवाइट नहीं किया.जब मनारा से इस पर चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे तो पता ही नहीं है कि मुनव्वर पार्टी दे रहा है.उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है. बतादेंकि मनारा बिग बॉस सीजन 17 की टॉप-3 में रहीं. वहीं मुनव्वर के साथ उनकी दोस्ती भी लोगों के बीच काफी फेमस रही. इन दोनों का नोंक झोंक वाला रिश्ता दर्शकों को खूब पसंद आया. लेकिन पार्टी में मनारा को नहीं बुलाना फैन्स को शॉकिंग लग रहा है देखते हैं इस पर मुनव्वर फारुखी क्या रिएक्शन देते हैं.

ज़रूर पढ़ें