Varun Dhawan और नताशा दलाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी, जल्द बनेंगे पेरेंट्स

वरुण धवन डेविड धवन के बेटे और रोहित शवन के भाई हैं. वहीं नताशा मुंबई स्थित फैशन डिजाइनर हैं.
varun dhawan

वरुण धवन-नताशा दलाल

Varun Dhawan: बॉलीवुड के हम्प्टी शर्मा यानी वरुण धवन अपनी जिंदगी में एक नए पन्ने को जोड़ने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वरुण जल्द पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार है, उनकी पत्नी नताशा दलाल मां बनने वाली हैं.

सोशल मीडिया अकाउंट पर दी खुशखबरी

रविवार को वरुण धवन ने सभी को अपनी पत्नी नताशा दलाल की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी. नताशा और वरुण अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में वेलकम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. वरुण और नताशा 24 जनवरी, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नताशा और अपनी कुछ फोटोज शेयर किए, मोनोक्रोम फोटो में नताशा और वरुण अपने मुंबई वाले घर के अंदर पोज देते नजर आ रहे हैं.

फोटो में क्यूट लग रहे हैं वरुण-नताशा

फोटो में अभिनेता का पालतू डॉग जॉय भी उनके साथ नजर आ रहा है. फोटो में वरुण नताशा दलाल के बेबी बंप पर एक प्यारा सा किस करते नजर आ रहे हैं. वहीं वह उनके पेट को प्यार से सहलाती नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, “वी आर प्रेग्नेंट”, ‘आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है’.

इस बीच सोशल मीडिया पर उनके फैंस, फ्रेंड्स और प्रियजनों ने बहुत बधाई दी, करण जौहर ने टिप्पणी की, “आप दोनों को प्यार! आपके और परिवार के लिए बहुत ख़ुशी की बात है! लाइफ की सबसे अच्छी जर्नी में आपका स्वागत है.” वहीं भूमि पेडनेकर ने कहा, “बधाई हो”, अर्जुन कपूर ने कहा, “डैडी और मम्मी नंबर 1”.

बचपन के दोस्त हैं नताशा वरुण

वरुण धवन डेविड धवन के बेटे और रोहित शवन के भाई हैं, नताशा मुंबई स्थित फैशन डिजाइनर हैं. शादी से पहले उन्होंने और वरुण ने लंबे समय तक डेट किया था. अपनी लव-स्टोरी के बारे में बात करते हुए नताशा ने बताया था कि अपनी शादी से पहले “वरुण और मैं एक साथ स्कूल में थे, जब मैं देश से बाहर जाने वाली थी, महीनों पहले ही हमने डेट करना शुरू कर दिया था, उससे पहले हम 20 साल की उम्र तक दोस्त थे. जब मेरे दूर जाने का वक्त आया तब मुझे एहसास हुआ कि हम अच्छे दोस्त से कहीं बढ़कर हैं.”

इन अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आएंगे वरुण

वरुण को आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में जान्हवी कपूर के साथ देखा गया था. उन्हें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक विशेष गीत, हार्ट थ्रोब में कैमियो किया था. वरुण जल्द ही बेबी जॉन में नज़र आएंगे, जिसका टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था. साथ ही वरूण, सामंथा रुथ प्रभु के साथ रुसो ब्रदर्स की वेब सीरीज सिटाडेल में भी नजर आयेंगे. कथित तौर पर वरुण के पास हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया का भी सीक्वल हैं.

ज़रूर पढ़ें