Bollywood: फिर लौट रहा है सूरज बड़जात्या का ‘प्रेम’! 8 साल बाद जमेगी सलमान और सूरज की जोड़ी

सूरज बड़जात्या का 'प्रेम' फिर लौट रहा है !, 8 साल बाद जमेगी सलमान और सूरज की जोड़ी

salman_khan_sooraj_barjatya

Bollywood: ‘मैंने प्यार किया’ और ‘हम आपके हैं कौन’  ये वो फिल्में हैं जिसने सलमान खान को ब्रांड बनाया. स्टारडम के शिखर पर पहुंचाया. निर्माता-निर्देशक सूरज बड़जात्या ने सलमान को ये फिल्में दी. उनका सबसे पॉपुलर किरदार प्रेम दिया. अब ये सफल एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी फिर साथ आने वाली है. लंबे समय से अफवाहों और कयास के ज़रिए ये बात कही और लिखी जा चुकी है कि सूरज सलमान के लिए फिल्म लिख रहे हैं. दोनों ने एक हालिया इवेंट में ये न्यूज़ कंफर्म कर दी है.

8 साल बाद साथ आएंगे सलमान और सूरज

खबर है कि सूरज बड़जात्या सलमान खान के साथ अपनी पांचवीं फिल्म पर काम कर रहे हैं. आखिरी बार इन दोनों ने फिल्म प्रेम रतन धन पाओ में साथ काम किया था. आठ साल के बाद दोनों फिर से साथ काम करने वाले हैं. बता दें पिछले साल कन्फर्म किया गया था कि दोनों 2015 में आई ‘प्रेम रतन धन पायो’ के आठ साल बाद 5वीं नई फिल्म लाएंगे. और अब खबर है सूरज फिल्म पर काम शुरु कर चुके हैं. सलमान से कंफर्म करने के बाद अनाउंसमेंट किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: MP News: कांग्रेस के सीनियर सहित 50 नेताओं को इनकम टैक्स का नोटिस, दिल्ली किया तलब

सूरज बड़जात्या ने 7 फिल्में बनाई और सातों बेमिसाल

निर्देशक, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और डिस्ट्रीब्यूटर सूरज बड़जात्या ने बॉलीवुड में महज 7 फिल्में (Sooraj Barjatya Movies List) बनाई. लेकिन सातों खास, शानदार और बेमिसाल. इन फिल्मों की एक बात कॉमन है सभी पारिवारिक ड्रामा और प्रेम कहानी से जुड़ी हैं. ये खबर सामने आने के बाद सलमान के फैन्स भी खुश हैं और चाहते हैं कि जल्द ही दोनों साथ में कोई फिल्म करें और उनका फेवरेट प्रेम पर्दे पर लौट.क्योंकि सलमान खान जब जब प्रेम बनकर पर्दे पर आए हैं लोगों ने उन्हें खूब प्रेम दिया है.

फिल्म आने में अभी वक्त लगेगा

हालांकि अभी फिल्म को लेकर अपडेट ये है कि इस साल इस फिल्म पर कोई काम नहीं होगा. क्योंकि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म द बुल में बिजी हैं. जो 2025 में रिलीज होने वाली है बता दें कि बीते साल सलमान की किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर एबरेज बिजनेस किया था. लेकिन अब सलमान द बुल को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते. इसलिए वो नया प्रोजेक्ट करने से बच रहे हैं. हालांकि सूरज और सलमान का एक बार फिर साथ आने की तैयारी कर रहे हैं. देखते हैं इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब तक होगा.

ज़रूर पढ़ें