‘Laapataa Ladies’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स, 13 साल बाद साथ काम कर रहे आमिर और किरण 

आमिर खान को फिल्म लाल सिंह चढ्डा में देखा गया था. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिन्दी रीमेका था, जिसमें आमिर खान ने लीड रोल प्ले किया था.
Laapataa Ladies

लापता लेडीज की स्क्रीनिंग

Laapataa Ladies: किरण राव और आमिर खान की ने अपने होम प्रोडक्शन में बनने वाली अपकमिंग फिल्म लापता लेडीज की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जिसमें बॉलीवुड के कई टॉप सेलिब्रिटीज शामिल हुए. इस मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने स्टार्स नजर आए. 

आमिर खान के बुलावे पर पहुंचे स्टार्स 

स्क्रीनिंग में सनी देओल सूटबूट में डेशिंग अंदाज में नजर आए. वहीं सलमान खान भी लापता लेडीज की स्क्रीनिंग में पहुंचे. एक्ट्रेस काजोल गॉर्जियस लुक में नजर आईं. आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ मीडिया अटेंशन दिया. वहीं अपने थ्री इडियट्स कोस्टार शरमन जोशी के साथ लंबे वक्त के बाद दिखाई दिए. लेकिन आमिर खान की बेटी ईरा खान ने अपने पति के साथ एंट्री की. तो मीडिया की निगाहें इन्हीं पर टिक गईं. ईरा और उनके पति नुपूर दोनों ने मीडिया को जमकर पोज दिए. बात अगर ईरा के लुक की करें तो वो एकदम सिंपल लुक में स्क्रीनिंग में पहुंची थीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं..

फिल्म ‘धोबी घाट’ के बाद किरण ने निर्देशन से दूरी बना ली थी.करीब 13 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रही हैं. इस फिल्म के निर्माताओं में उनके एक्स हसबैंड आमिर खान शामिल हैं.लापता लेडीज एक मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

लापता लेडीज की कहानी

फिल्म में रवि किशन अहम भूमिका में हैं. ‘लापता लेडीज’ दो महिलाओं की कहानी है जो शादी के बाद गायब हो जाती है. किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ का धमाकेदार टीजर हो चुका है. अगर आप कॉमेडी फिल्मों के शौकीन हैं तो आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित फिल्म ‘लापता लेडीज’ आपके लिए ही है. सामने आए टीजर में ब्याह होत ही गायब हो रही दुल्हन की दिलचस्प कहानी की एक झलक दिखाई गई है.

आमिर खान के वर्क फ्रंट

आमिर खान को फिल्म लाल सिंह चढ्डा में देखा गया था. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिन्दी रीमेका था, जिसमें आमिर खान ने लीड रोल प्ले किया था. ये फिल्म सुपरफ्लॉप रही, जिसके बाद आमिर लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं. लेकिन वो अपने होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं. उनका बेटा जुनैद भी फिल्म बनाने में लगा हुआ था तो एक्स वाइफ किरण राव भी लापता लेडीज के लिए 13 साल बाद डायरेक्शन में लौट रही हैं.

इस फिल्म को आमिर खान भी को प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं वो सनी देओल के साथ मिलकर फिल्म लाहौर 1947 को भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा भी आमिर खान के बैनर में कई बिग बजट फिल्में शामिल हैं. हालांकि आमिर खान खुद कब और कौन सी फिल्म में नजर आएंगे, इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है.

ज़रूर पढ़ें