Baster- The Naxal Story का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, नक्सलियों से लड़ती नजर आईं अदा शर्मा

Chhattishgarh News: एक्ट्रेस अदा शर्मा ने फिल्म में आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार, जो ट्रेलर का मुख्य आकर्षण है.
Chhattisgarh News

बस्तरः द नक्सल स्टोरी फिल्म का पोस्टर

Baster- The Naxal Story: विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की अगली फिल्म “बस्तरः द नक्सल स्टोरी” को लेकर एक्साटइमेंट गजब का है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस तिकड़ी ने पहले “द केरल स्टोरी” जैसी बेहतरीन फिल्म दी हैं. अब ये ‘बस्तरः द नक्सल स्टोरी’ लेकर आ रहे हैं. जिसके दोनों टीजरों और पोस्टर्स ने पहले ही खूब सुर्खियां बनाई है. वहीं विपुल अमृतलाल शाह ने रायपुर में इसका ट्रेलर रिलीज किया है.

फिल्म के रिलीज की डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, दर्शकों के बीच इसे देखने के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही है. दर्शकों की उम्मीदों को एक नए स्तर पर लेकर जाते हुए मेकर्स ने “बस्तर : द नक्सल स्टोरी” के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है.

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म के ट्रेलर में अदा शर्मा को अपने बेजोड़ अंदाज में देखा जा सकता है. दर्शकों को लुभाने वाले सभी एलिमेंट से भरपूर यह फिल्म उन्हें इंटरटेन करने की ताकत रखती है. द केरल स्टोरी की जबरदस्त सफलता के बाद, टीम एक और डेयरिंग व प्रभावशाली विषय के साथ वापस लौटी है, जिसका ट्रेलर सभी के उम्मीदों पर खरा उतरता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- CM विष्णुदेव साय ने जानकी जयंती समारोह का किया शुभारंभ, पंडित प्रदीप मिश्रा भी हुए शामिल

अदा शर्मा ने निभाया आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार

ट्रेलर का मुख्य आकर्षण आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार है, जिसे बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने निभाया है. अदा ने किरदार में जो पूर्णता और ईमानदारी लाई हैं, वह उनके किरदार में साफ दिख रही है. इसमें कोई शक नहीं है कि यह एक्ट्रेस का एक और सॉलिड परफॉर्मेस होने जा रही है. यह फिल्म विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स के प्रोडक्शन बनी है, जिसे सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

दिल दहला देने वाली सच्चाई की दिखी झलक

ट्रेलर में नक्सलियों द्वारा CRPF जवानों को मारने की दिल दहला देने वाली झलक है. इसके अलावा इसमें दिखाया है कि किस तरह से JNU में देश के जवानों की मौत का जश्न मनाया जाता है. इंसानों को काटने के सीन से लेकर राष्ट्रगान गाने पर बच्चों को जलाए जाने, राजनीतिक हस्तियों की गोली मारकर हत्या करने और निर्दोष लोगों को फांसी पर लटकाए जाने के सीन्स तक ने इस ट्रेलर को जबरदस्त बना दिया है. ट्रेलर न केवल उत्साह को दूसरे स्तर पर ले जाता है बल्कि हमें असल घटनाओं के बारे में और ज्यादा जानने के लिए प्रेरित भी करता है.

ज़रूर पढ़ें