दलजीत कौर की एक साल में टूटी शादी! हटाया पति का सरनेस, जानें किन TV स्टार्स का सालभर भी नहीं चला रिश्ता

Dalljiet Kaur: निखिल के संग दलजीत की दूसरी शादी थी. उन्होंने पहली शादी साल 2009 में एक्टर शालीन भनोट के साथ की थी.
dalljiet kaur nikhil patel

दलजीत कौर व निखिल पटेल

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी पर्सलन लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं अब उनको लेकर एक शॉकिंग खबर आ रही है. खबर है कि दलजीत कौर की शादी में दरार आ गई है और उनकी मैरिड लाइफ में कुछ गड़बड़ चल रही है. सोर्सेस का कहना है कि इस शादी में पहली एनिवर्सरी आने से पहले ही दरार आ चुकी है.

दलजीत कौर ने की थी ग्रैंड वेडिंग

बता दें कि बीते साल मार्च में दलजीत कौर ने अपने केन्या में रहने वाले लॉग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल पटेल से शादी की थी. इनकी शादी काफी ग्रैंड थी. इसलिए सुर्खियों में भी रही. शादी के बाद दलजीत केन्या में रह रही थीं. लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही उनकी शादी में खटास की खबरे आनी शुरू हो गईं. सोशल मीडिया से दलजीत ने सभी फोटोज और वीडियो हटा दिए हैं.

सोशल मीडिया से हटाया सरनेम

दरअसल दलजीत ने अचानक अपने पति निखिल पटेल की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने नाम से पटेल सरनेम भी हटा लिया है. अब लोगों को लग रहा है कि एक साल पूरा होने से पहले ही उनका पति से अलगाव हो गया है. सोशल मीडिया अकाउंट पर सिर्फ दलजीत की ही फोटो हैं.

शालीन भनोट के साथ पहली शादी

निखिल के संग दलजीत की दूसरी शादी थी. उन्होंने पहली शादी साल 2009 में एक्टर शालीन भनोट के साथ की थी. दोनों ने टीवी शो ‘कुलवधु’ में साथ काम किया था.2014 में उनका एक बेटा हुआ. लेकिन 2015 में दलजीत और शालीन ने तलाक ले लिया था, जिसके बाद दलजीत ने निखल के साथ मार्च 2023 में पिछले साल शादी की है और पहली मैरिज एनिवर्सरी के पहले इनके बीच दरार की खबरें आनी शुरू हो गई हैं.

इन सितारों की भी सालभर नहीं चली शादी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद ने भी पति रोहित मित्तल से सालभर में ही तलाक के लिया था. दोनों ने दिसंबर 2018 में शादी की थी और साल 2019 में अलग हो गए.

करण सिंह ग्रोवर ने 2016 में बिपाशा बसु से तीसरी शादी की है. इससे पहले करण दो शादियां कर चुके थे. करण की पहली शादी 2008 में टीवी अभिनेत्री श्रद्धा निगम से हुई थी. इन दोनों की शादी महज 10 महीने चली.

बिग बॉस सीजन 4 फेम सारा खान ने बिग बॉस शो में अली मर्चेंट से शादी की थी और दो महीने में भी एक दूसरे की राहे जुदा हो गईं.

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान दूसरी पत्नी हैं. गौरी से पहले हितेन ने अरेंज मैरिज की थी जो सिर्फ 11 महीने ही चली. इसका खुलासा हितेन ने खुद बिग बॉस सीजन 12 में किया था

ज़रूर पढ़ें