पेरेंट्स बनने वाले हैं रणवीर सिंह और Deepika Padukone, इस मंथ में होगी डिलीवरी, फैन्स दे रहे बधाई

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के लिए साल 2023 बहुत लकी साबित हुआ था. उन्होंने साल 2023 की शुरुआत में ही पठान जैसी हिट फिल्म दी.
Deepika Padukone

रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone: हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर बेटे ने जन्म लिया जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ी खबर आई है कि वो जल्द मां बनने वाली हैं. शादी के 5 साल एक्ट्रेस के घर में आने वाला है नन्हा मेहमान…  38 साल की उम्र में रणवीर सिंह पिता बनने वाले हैं. दीपिका ने गुड न्यूज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके फैन्स को दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बेबी फूट और कैप बना हुआ है. 

बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई

सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने दीपिका के पोस्ट पर रिएक्श करते हुए उन्हें मुबारकबाद दी है. सिंगर श्रेया घोषाल ने भी दीपिका को बधाई दी है. सोनाक्षी सिन्हा ने भी दीपिका और रणवीर को पेरेंट्स बनने के लिए बधाई दी है. वहीं आलिया भट्ट ने भी रणवीर सिंह और दीपिका को बधाई दी है.

पहले भी उड़ी थी प्रेगनेंसी की खबरें लेकिन इस बार सच है…

दीपिका पादुकोण को लेकर पिछले काफी दिनों से अटकलें लगाई जा रही थीं कि वो प्रेग्नेंट हैं. लेकिन इस खबर पर उन्होंने हमेशा चुप्पी साधे रखी. अब उन्होंने फैंस के साथ अपनी इस खुशखबरी को शेयर किया है और बताया है कि सितंबर महीने में उनके घर में किलकारी गूंजने वाली है. इसलिए कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है और फिलहाल ‘ब्रह्मास्त्र 2’ और ‘सिंघम अगेन’ के अलावा उनके पास कोई नई फिल्म नहीं है.

फैंस कर रहे कमेंट्स

अब दीपिका और रणवीर के पेरेंट्स बनने की खबर के पता चलते ही सभी फैंस खुश हो गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट्स कर जल्द पापा मम्मी बनने वाले कपल को बधाई दे रहे हैं. एक ने लिखा- आपको बहुत-बहुत बधाई. एक ने लिखा- प्यार-प्यार और सिर्फ प्यार. एक अन्य ने लिखा- बॉलीवुड की मां जो असल में मां बन रही हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुप्रतीक्षित नेपो चार्म आ रहा है!!! एक और यूजर ने लिखा- इस पल का कब से इंतजार था. इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं, जिसमें सभी दीपिका और रणवीर को बधाई दे रहे हैं.

2024 रहा 2023 की तरह लकी

दीपिका पादुकोण के लिए साल 2023 बहुत लकी साबित हुआ था. उन्होंने साल 2023 की शुरुआत में ही पठान जैसी हिट फिल्म दी. उसके बाद जवान से साबित कर दिया कि दीपिका किसी से कम नहीं है. वहीं साल 2024 की शुरुआत में ही एक्ट्रेस की फिल्म फाइटर रिलीज हुई. जिसमें उनके अपोजिट ऋतिक रोशन थे. वहीं वो प्रभास के साथ कल्कि में नजर आएंगी.

ज़रूर पढ़ें