दिल्ली पुलिस भी निकली पंचायत वाले ‘सचिव जी’ की फैन, जानिए X पर क्यों लिखा- शाबाश सचिव जी.. बहुत अच्छा किए

Panchayat Season 3: पंचायत सीजन 3 में चुनाव का माहौल नजर आया है. भूषण उर्फ बनराकस की विधायक से नजदीकी बढ़ गई हैं और वह हर हाल में फुलेरा ग्राम पंचायत पर अपना कब्जा जमाना चाहता है.

दिल्ली पुलिस भी निकली पंचायत वाले ‘सचिव जी’ की फैन

Panchayat Season 3: अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ ने धूम मचा रखी है. इसके कई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं, अब दिल्ली पुलिस ने भी पंचायत-3 का एक सीन शेयर किया है. इसमें सचिव जी के फैसले की प्रशंसा की गई है.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पंचायत सीजन 3 का एक सीन शेयर किया है. इसमें फुलेरा के सचिव अभिषेक त्रिपाठी उप-प्रधान प्रह्लाद और गांव के एक अन्य व्यक्ति को शराब के नशे में रिक्शा नहीं चलाने देते और उनकी जगह खुद ही इसको चलाते नजर आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने इस सीन की प्रशंसा करते हुए लिखा, “शाबाश सचिव जी बहुत अच्छा किए… इमरजेंसी चाहे कितनी भी हो, शराब पीकर गाड़ी न चलाएं और न ही चलाने दें.”

उपरोक्त सीन तब का है जब गांव की एक बुजुर्ग अम्मा की तबीयत रात को अचानक से बिगड़ जाती है. पीड़ित परिवार सचिव से सहायता मांगता है. लेकिन रात होने की वजह से बुजुर्ग को अस्पताल ले जाने के लिए कोई दूसरी गाड़ी का इंतजाम नहीं हो पाता और मजबूरी में सचिव अभिषेक त्रिपाठी को रिक्शा चलाना पड़ता है.

पंचायत 3 में क्या है खास?

पंचायत सीजन 3 में चुनाव का माहौल नजर आया है. भूषण उर्फ बनराकस की विधायक से नजदीकी बढ़ गई हैं और वह हर हाल में फुलेरा ग्राम पंचायत पर अपना कब्जा जमाना चाहता है. साथ ही इस सीजन में सचिव जी और प्रधान की बेटी रिंकी का रोमांस भी फैंस को देखने को मिलेगा. दूसरी ओर सचिव जी का तबादला कैसे रुका? विधायक ने प्रधान जी से कैसे बदला लिया? इन सारे सवालों के जवाब पंचायत सीजन 3 में मिलेंगे. इस बात की गारंटी है कि सीरीज को देखकर आपको भरपूर मजा आएगा. साथ ही पंचायत सीजन 3 के अंतिम सीन को देखकर आपकी 2021 के फेमस बागपत चाट युद्ध की यादें भी ताजा हो जाएगी.

ज़रूर पढ़ें