Devara: फिल्म ‘देवरा’ का पहला गाना इस खास दिन होगा रिलीज, जानें मेकर्स ने कैसी की है तैयारी

एक्टर जूनियर एनटीआर का जन्मदिन 20 मई को है. ऐसे में उन्हें गिफ्ट के तौर पर मेकर्स फिल्म का पहला गाना रिलीज करने के तैयारी कर रहे हैं.

Devara: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म देवरा का पहला गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है. मेकर्स ने इसके बारे में जानकारी दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म देवरा का पहला गाना जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर रिलीज किया गया है.

जूनियर एनटीआर को मिलेगा बर्थडे गिफ्ट

एक्टर जूनियर एनटीआर का जन्मदिन 20 मई को है..ऐसे में उन्हें गिफ्ट के तौर पर मेकर्स फिल्म का पहला गाना रिलीज करने के तैयारी कर रहे हैं. देवरा के गाने में जूनियर एनटीआर के साथ जाहन्वी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. इसी जोड़ी को साथ देखने के लिए दर्शक भी बेकरार हैं. हालांकि मेकर्स की दौर से अभी इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है कि देवरा का पहला गाना 20 मई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी जिसे आगे बढ़ाकर 10 अक्टूबर कर दिया गया है.

देवरा जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म

बता दें कि देवरा जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म है. इस फिल्म से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

वहीं अगर बात करें लीड हीरो जूनियर एनटीआर की तो बीते साल आर आर आर की सुपर सक्सेस के बाद वो देवरा पार्ट -2 में नजर आएंगे. साथ ही खबर ये भी है कि देवरा के बाद जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन के साथ फिल्म वॉर-2 में भी नजर आएंगे जिसमें वो एक इंडियन एजेंट का दमदार रोल करते दिखाई देंगे….वहीं अब इंतजार करना होगा 20 मई का जब देवरा का पहला रोमांटिक सॉन्ग रिलीज किया जाएगा…जिसमें पहली बार जाहन्वी कपूर और जूनियर एनटीआर की जोड़ी नजर आएगी.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt ने 12 साल के करियर बनाया बनाया अपना मुकाम, कमाई के मामले में रणबीर कपूर की पत्नी सबसे आगे, जानिए नेटवर्थ

वहीं अगर एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर की बात करें तो ये इन दिनों देवरा की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं रामचरण तेजा के साथ भी उनकी फिल्म में कास्टिंग हो चुकी है. जाहन्वी कपूर अब बॉलीवुड फिल्मों के साथ  साथ साउथ फिल्मों में बिजी हैं.

कुछ ही दिन पहले जाह्नवी की फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी का ऐलान हुआ. इसमें ‘बवाल’ के बाद एक बार फिर जाह्नवी के साथ वरुण धवन को देखा जाएगा. फिल्म 18 अप्रैल, 2025 को रिलीज होगी.जाह्नवी जाने-माने निर्देशक डेविड धवन की अगली कॉमेडी फिल्म में भी दिखेंगी और इसमें भी उनकी जोड़ी वरुण के साथ ही बनी है. डेविड और वरुण ने पहले ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया था.

यह चर्चा भी जारों पर है, साउथ के स्टार सूर्या की फिल्म ‘कर्ण’ में भी जाह्नवी को साइन कर लिया गया है. निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा इस फिल्म में वह द्रौपदी की भूमिका निभाएंगी. इसके लिए जाह्नवी के कई लुक टेस्ट भी हो चुके हैं. तब जाकर उन्हें इस भूमिका के लिए फाइनल किया गया है. अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ से भी जाह्नवी जुड़ी हैं. खबरें हैं कि इसमें उन्हें एक धमाकेदार आइटम नंबर पर थिरकते देखा जाएगा.

ज़रूर पढ़ें