Dhoom 4: शाहरुख या सूर्या नहीं, ये एक्टर होगा धूम 4 में विलेन, हो गया कन्फर्म!

Dhoom 4: 'धूम 4' हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट एंटिसिपेटेड मूवी में से एक है. पहले पार्ट में जॉन अब्राहम, दूसरे में ऋतिक रोशन और तीसरे में आमिर खान ने चोर की भूमिका निभाई थी.
Film Dhoom 4

Film Dhoom 4

Dhoom 4: ‘धूम’ बॉलीवुड की सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक हैं. धूम 4 को लेकर काफी खबरें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा था कि Spy Universe के बाद YRF अपनी पॉपुलर धूम फ्रेंचाइज़ी को फिर से शुरू करने जा रहा है. हर बार की तरह इस बार भी फिल्म में पुलिस तो वही होगी, लेकिन चोर यानी विलेन कौन होगा, इसकी चर्चा अभी लोगों में काफी चल रही हैं.

खबरों की मानें तो विलेन की भूमिका के लिए शाहरुख खास से लेकर साउथ के एक्टर सूर्या तक के नाम की चर्चाएं चल रही थीं। लेकिन अब रणबीर कपूर का नाम लगभग कंफर्म माना जा रहा है. हालांकि मेकर्स ने अभी किसी तरह का कन्फर्मेंशन नहीं दिया है.

रणबीर कपूर की होगी एंट्री

‘धूम 4’ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट एंटिसिपेटेड मूवी में से एक है. पहले पार्ट में जॉन अब्राहम, दूसरे में ऋतिक रोशन और तीसरे में आमिर खान ने चोर की भूमिका निभाई थी. अब चौथे पार्ट में रणबीर कपूर इस कड़ी को आगे बढ़ाते देखे जा सकते हैं. वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार धूम 4 से विजय कृष्णा आचार्य यानी विक्टर का नाम जुड़ गया हैं.

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee: पहला नेशनल अवार्ड लेने रिक्शा से पहुंचे थे मनोज वाजपेयी, बोले- मैं आज भी कॉमन मैन

कब से होगी शूटिंग शुरू

रणबीर कपूर ने हाल ही में ‘रामायण’ के पहले पार्ट की शूटिंग पूरी की है. मेकर्स का प्लान है कि 2025 के अंत तक या 2026 के शुरुआती महीनों में ‘धूम 4’ को फ्लोर पर लेकर आएं. बता दें कि अभी तक डायरेक्टर का नाम फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन बताया जा रहा है कि 2025 में ‘धूम 4’ के डायरेक्टर को लॉक कर लिया जाएगा. ये रणबीर के करियर की 25वीं फिल्म होने वाली है. ‘धूम 4’ को रैप अप करने के बाद रणबीर, संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल पार्क’ पर काम शुरू करेंगे.

विलेन के किरदार के लिए रेस में ये नाम भी थे

रणबीर कपूर से पहले विलेन के रोल के लिए शाहरुख खान और साउथ एक्टर सूर्या का नाम भी सामने आया था. इनमें सूर्या को फिल्म के लिए लगभग कन्फर्म बताया जा रहा था. हालांकि, अब रणबीर कपूर का नाम विलेन के तौर पर लगभग कन्फर्म बताया जा रहा है.

ज़रूर पढ़ें