Film Do Patti: काजोल ने शेयर किया फिल्म ‘दो पत्ती’ का नया पोस्टर, फैंस में बढ़ी उत्सुकता

पोस्टर में काजोल और शहीर शेख के साथ कृति सेनन के साथ एक और कृति सेनन नजर आ रही है. यह फिल्म 25 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलिज होगी. हाल ही में दो पत्ती का ट्रेलर रिलीज हुआ था.
Film Do Patti

फिल्म 'दो पति' का नया पोस्टर

Film Do Patti: शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दो पत्ती’ का नया पोस्टर कुछ ही देर पहले सामने आया है. दरसल, काजोल ने इस फिल्म का नया पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है. इस पोस्टर में काजोल, शहीर शेख, कृति सेनन के साथ एक और कृति सेनन नजर आ रही हैं. यह फिल्म 25 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. हाल ही में दो पत्ती का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया. फिल्म का ट्रेलर इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ट्र्रेंड कर रहा है.

काजोल के अलावा नेटफ्लिक्स ने भी ‘दो पत्ती’ के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं. इसके साथ ही नेटफ्लिक्स ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा,”सच या झूठ? राज या इंसाफ? दो पत्ती के खेल में आप किस तरफ हैं? 25 अक्टूबर को दो पत्ती देखें, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.” नए पोस्टर को देखकर दर्शक बेहद खुश हैं और लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर अपनी उत्सुकता दिखा रहे. एक फैन ने लिखा, ‘कृति ने सारी वाहवाही लूट ली’, फिल्म को लेकर एक और फैन ने लिखा, ‘इस फिल्म की रिलीज का और इंतजार नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें- बाबा सिद्दीकी के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर ये कॉमेडियन! खुफिया एजेंसी के इनपुट ने बचाई जान

फिल्म की कहानी

दो पत्ती एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामा से भरपूर है. काजोल एक पुलिस वाली की भूमिका में हैं, जिसे एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का काम सौंपा जाता है. जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, दर्शकों को कृति सेनन की सौम्या और शहीर शेख की ध्रुव से मिलवाया जाता है, लेकिन जब सौम्या की जुड़वां बहन तस्वीर में आती है और उनके निजी और वैवाहिक जीवन में तबाही मचाती है, तो चीजें बिगड़ जाती हैं.

कृति का डबल रोल

दो पत्ती की निर्माता कनिका ढिल्लन ने कहा “दो पत्ती एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है और अपने दर्शकों को एक बेहतरीन कहानी है.जो दर्शकों के लिए रोमांचकारी और दिलचस्प होगी. वहीं दर्शक कृति को डबल रोल में देखकर पहले से ही रोमांचित हैं. जिन्हें आपने पहले कभी भी डबल किरदार में एक भी फिल्म में नहीं देखा होगा. काजोल और कृति इससे पहले 2015 में रिलीज हुई ‘दिलवाले’ में साथ काम कर चुकी हैं. शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ज़रूर पढ़ें