‘Don 3’ में रणवीर सिंह संग नजर आएगी ये हसीना…प्रियंका चोपड़ा का पत्ता साफ!

Don 3: डॉन सीरीज में अक्सर दो हीरोइन की कास्टिंग होती है, जिसमें से पहला नाम सामने आ चुका है. पहला नाम कियारा आडवाणी का फाइनल हो चुका है.
Don3

कियारा आडवाणी

Don 3: निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर अपनी डॉन फ्रेंचाइजी की फिल्म डॉन-3 को लेकर खबरों में बने हुए हैं. फिल्म को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज बना हुआ है. डॉन -3 में लीड रोल के रोल में रणवीर सिंह नजर आएंगे. जिसका टीजर काफी पहले रिलीज कर दिया गया है. वहीं फिल्म में डॉन की जंगली बिल्ली यानी एक्ट्रेस की खोज भी पूरी कर ली गई है. बॉलीवुड की कई हसीनाओं को पीछे छोड़ते हुए कियारा आडवानी की झोली में डॉन-3 आ चुकी है.

 

कियारा आडवाणी की डॉन -3 में एंट्री 

हाल ही में मेकर्स की तरफ से डॉन 3 का एक इंट्रो टीजर रिलीज किया है जिसमें उन्होंने डॉन-3 की लीडिंग लेडी कियारा आडवाणी का वेलकम किया है. मतलब साफ है कि फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट कियारा आडवाणी ही नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

खतरों की खिलाड़ी बनेंगी कियारा

मेकर्स का ये भी कहना है कि डॉन-3 में एक्ट्रेस का रोल धमाकेदार होने वाला है. जिसमें वो कई सारे एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी. जाहिर सी बात है मेकर्स चाहते हैं कि डॉन के मुकाबले डॉन की कातिल हसीना भी पॉवरफुल रोल में नजर आए, जिसे देखकर दर्शकों के भी होश उड़ जाएंगे. इसके लिए कियारा ने भी खासी तैयारी की है. 

इन हसीनाओं के नाम आए सामने

अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म डॉन के सीक्वल डॉन और  डॉन-2 शाहरुख खान ने लीड रोल प्ले किया था. जिसमें प्रियंका चोपड़ा नजर लीड एक्ट्रेस थी. वहीं डॉन-3 में भी प्रियंका चोपड़ा ही नजर आने वाली थीं. इनके नाम की चर्चा काफी पहले से हो रही है.. लेकिन अब डॉन-3 के लिए स्टार कास्ट को फिर से बदला गया है .जहां डॉन-3 में रणवीर सिंह ने शाहरुख को रिप्लेस किया तो वहीं प्रियंका चोपड़ा को कियारा आडवाणी ने रिप्लेस कर दिया है. हालांकि अभी भी कियारा के नाम में अंतिम मुहर लगी है.

विलेन के नाम पर भी सस्पेंस

डॉन सीरीज में अक्सर दो हीरोइन की कास्टिंग होती है. जिसमें से पहला नाम सामने आ चुका है. पहला कियारा आडवाणी पक्की हो चुकी हैं. वहीं दूसरी चेहरे की तलाश अभी भी बाकी है. वहीं विलेन के रोल पर भी सस्पेंस बना हुआ है. बताया जा रहा है कि फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट इमरान हाशमी नजर आएंगे. क्योकि टाइगर 3 में उन्होंने दमदार विलेन का रोल प्ले किया था. हालांकि, अभी इमरान हाशमी के नाम पर भी ऑफिशियल घोषणा होना बाकी है. 

ज़रूर पढ़ें