Deepika Padukone: पेरेंट्स बने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने ‘नन्ही परी’ को दिया जन्म

Deepika Padukone: एक्ट्रेस शनिवार दोपहर मुंबई के गिरगांव इलाके में मौजूद एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं. उनके साथ रणवीर सिंह और परिवार वाले भी मौजूद थे.
Deepika Padukone

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पेरेंट्स बन गए हैं. दीपिका ने बेटी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस शनिवार दोपहर मुंबई के गिरगांव इलाके में मौजूद एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं. उनके साथ रणवीर सिंह और परिवार वाले भी मौजूद थे. इससे पहले 6 सितंबर को दीपिका बप्पा का दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं. बता दें, दीपिका ने इस साल 28 फरवरी को सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि वे सितंबर 2024 में बच्चे को जन्म देंगी.

शुक्रवार दोपहर दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचीं. इस दौरान दीपिका को ग्रीन साड़ी में देखा गया, वहीं रणवीर कुर्ते-पजामा में नजर आए. इस खास मौके पर दोनों की फैमिलीज भी मौजूद रहीं. दोनों के कई वीडियोज भी सामने आए थे, जिसमें प्रेग्नेंट दीपिका को रणवीर सहारा देते दिखे हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ को हरी झंडी, लेकिन करने होंगे 10 बदलाव, सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को भेजी लिस्ट

दीपिका ने शेयर की थी तस्वीर

कुछ दिन पहले ही दीपिका ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. एक्ट्रेस ने सोमवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 14 फोटोज शेयर किए. इन फोटोज को शेयर करते हुए दीपिका ने एक तरह से उन लोगों को भी जवाब दे दिया है जो उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे थे. इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट 28 सितंबर बताई जा रही थी.

दीपिका जैसी ही बेटी चाहिए- रणवीर

रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले द बिग पिक्चर शो से टेलीविजन डेब्यू किया था. इस शो के प्रमोशनल शूट के दौरान हुए मीडिया इंट्रेक्शन में उन्होंने कहा था कि वो हमेशा से चाहते थे कि उन्हें दीपिका जैसी बेटी हो. उन्होंने कहा था, जैसा की आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे. भाईसाहब, आपकी भाभी (दीपिका) इतनी क्यूट बेबी थी ना, मैं कहता हूं कि भगवान मुझे एक ऐसी (बेटी) दे दे, बस मेरी लाइफ सेट हो जाए. मैं नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं. ”

 

ज़रूर पढ़ें