Kalki 2898 AD से लेकर ‘Pushpa: The Rule’ तक…2024 में रिलीज होंगी ये बिग बजट फिल्में

कंगुवा में सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पटानी जैसे बड़े कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं. 350 करोड़ के भारी बजट से बनी यह फिल्म दो अलग-अलग युगों की कहानी दिखाती है.
Kalki 2898 AD Pushpa: The Rule

2024 में कई बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

Kalki 2898 AD से लेकर Pushpa: The Rule जैसी कई बड़ी फिल्में 2024 में रिलीज़ होने वाली हैं. इन फिल्मों में दमदार कहानियां, लोकप्रिय सितारे और शानदार विजुअल इफेक्ट्स का तड़का लगा है. आइए, एक नज़र डालते हैं उन फिल्मों पर जिन्हें लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं.

कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) 

यह फिल्म भविष्य की कहानी है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे दिग्गज कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं. 600 करोड़ के भारी बजट से बनी इस फिल्म में भव्य एक्शन सीक्वेंस और साइ-फाई से भरपूर दुनिया देखने को मिलेगी. जून 2024 में रिलीज़ होने वाली यह फिल्म सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है.

पुष्पा: द रूल (Pushpa: The Rule)

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा का दूसरा पार्ट इस साल रिलीज़ हो रहा है. 500 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म में दर्शकों को पुष्पा राज के इर्द-गिर्द घूमती कहानी का अगला अध्याय देखने को मिलेगा. 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होने वाली यह फिल्म दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है. 

देवारा पार्ट 1 (Devara Part 1) 

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर अभिनीत यह फिल्म अक्टूबर 2024 में रिलीज़ होने वाली है. माना जा रहा है कि यह फिल्म एक बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा है और दर्शकों को एक्शन, थ्रिलर और रोमांस का मिश्रण देखने को मिलेगा. ट्रिपल आर के बाद जूनियर एनटीआर अब देवारा में नजर आएंगे. यह फिल्म 300 करोड़ के बड़े बजट पर बन रही है. सैफ अली खान और प्रकाश राज भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

सिंघम 3 (Singam 3)

अजय देवगन और रोहित शेट्टी एक बार फिर पुलिस एक्शन ड्रामा के साथ आ रहे हैं. रिपोर्टस के मुताबिक ये फिल्म 200 करोड़ रुपये के बजट से बनी है. सिंघम 3 दिवाली 2024 के आसपास रिलीज होगी. अजय देवगन के साथ इस फिल्म में दीपिका पादूकोन भी नजर आने वाली हैं.  

कंगुवा (Kanguva) 

कंगुवा में सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पटानी जैसे बड़े कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं. 350 करोड़ के भारी बजट से बनी यह फिल्म दो अलग-अलग युगों की कहानी दिखाती है.  2024 में रिलीज़ होने वाली यह फिल्म सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है.

ज़रूर पढ़ें