South Indian Actors: रश्मिका-रक्षित से लेकर प्रभुदेवा-नयनतारा तक…पढ़ें साउथ के सिनेमा की अधूरी प्रेम कहानियां

South Indian Actors: साउथ की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और रणदीप हुड्डा फिल्म दो लफ्जों की कहानी में साथ नजर आए थे.
nayanthara and prabhudeva

नयनतारा व प्रभुदेवा

South Indian Actors: साउथ की फिल्मों में जितना एक्शन और ड्रामा होता है, उससे ज्यादा ड्रामा वहां के कलाकारों की पर्सनल लाइफ में देखने को मिलता है. साउथ के कई कलाकारों की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं हैं, जिसमें भरपूर प्यार है तो धोखा भी. कई कलाकारों ने तो अपने प्यार को पाने के लिए न केवल अपने पार्टनर का तलाक करवा दिया, बल्कि कई ने तो अपने प्यार खरीदने की कोशिश भी की.

रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी

साल 2016 में रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी ने कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ की थी. यही से दोनों के बीच पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ. इस कपल ने डेट करने के एक साल बाद ही कर्नाटक में सगाई भी कर ली थी. मगर ये रिश्ता सिर्फ 14 महीने चल सका. दोनों ने साल 2018 में सगाई तोड़ दी. हालांकि इस रिश्ते को खत्म करने के पीछे का कारण दोनों ने कभी नहीं बताया.

नयनतारा-प्रभुदेवा

साउथ सिनेमा में सबसे ज्यादा विवादित रिलेशनशिप नयनतारा और प्रभुदेवा का रहा. रिलेशनशिप के दौरान प्रभुदेवा शादीशुदा होने के साथ तीन बच्चों के पिता भी थे. साल 2009 में नयनतारा के लिए प्रभुदेवा अपनी पत्नी को तलाक देने को भी तैयार हो गए थे. प्रभुदेवा ने साल 2010 में मीडिया के सामने आकर इस बात का खुलासा किया था कि वो नयनतारा से प्यार करते हैं और उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहते हैं. लेकिन प्रभुदेवा की पत्नी लता ने उस वक्त फैमली कोर्ट में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी थी. हालांकि नयनतारा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. बल्कि उन्होंने लता को प्रभु से शादी करने के बदले 3 करोड़ रुपये के साथ सोने के सिक्के और 85 लाख रुपए का नेकलेस भी गिफ्ट कर दिया था. प्रभुदेवा ने नयनतारा के प्यार में पत्नी को तो छोड़ दिया, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला. प्रभुदेवा और नयनतारा का भी जल्दी ही ब्रेकअप हो गया. नयनतारा ने साल 2015 में विग्नेश शिवन से शादी रचा ली.

राणा दग्गुबाती और तृषा कृष्णन

10 साल से भी ज्यादा समय तक साथ रहे राणा दग्गुबाती और तृषा कृष्णन की जोड़ी ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. लेकिन दोनों अक्सर साथ में अवॉर्ड शोज और पार्टियों में नजर आते थे. यही नहीं तृषा को किस करते हुए राणा की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर लीक हो गई थी. ‘कॉफी विद करण 6’ में राणा ने अपने इस रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने करण जौहर को बताया था कि तृषा उनकी अच्छी दोस्त हैं और उन्होंने एक-दूसरे को डेट भी किया था, लेकिन उनके बीच चीजें वैसे नहीं हो पाईं जैसा वे चाहते थे.

सिद्धार्थ और श्रुति हासन

तमिल इंडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय सिद्धार्थ की लव लाइफ भी हमेशा चर्चा का विषय रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान को लंबे समय तक डेट करने के बाद सिद्धार्थ श्रुति हासन के साथ लिव इन में रहे थे. कमल हासन को भी अपनी बेटी के लिए सिद्धार्थ बहुत पसंद थे. मगर दोनों सिर्फ पांच महीने ही साथ रह पाए. अक्टूबर 2011 में श्रुति वापस अपने घर रहने चली गई थी. इस ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ का सामंथा के साथ अफेयर शुरू हो गया था.

कमल हासन-गौतमी

वाणी गनपति और सारिका से तलाक होने के बाद कमल हासन की लाइफ में गौतमी की एंट्री हुई. गौतमी कमल की दूसरी वाइफ सारिका की दोस्त थीं. गौतमी भी उस वक्त एक बिजनेसमैन की पत्नी थीं. लेकिन दोनों ने अपने परिवार को छोड़कर साथ रहने का फैसला किया. करीब 13 साल साथ रहने के बाद कमल ने गौतमी के साथ ब्रेकअप कर लिया. सोशल मीडिया पर गौतमी ने अपने ब्रेकअप की जानकारी पोस्ट भी की थी. उन्होंने लिखा था, “ये कहते मुझे दुख हो रहा है कि मैं और मिस्टर हासन साथ नहीं हैं. 13 साल साथ रहने के बाद, ये मेरी जिंदगी का सबसे तकलीफदेह और कठिन फैसला है. मुझे यह फैसला लेने में लंबा वक्त लग गया.”

काजल अग्रवाल-रणदीप हुड्डा

साउथ की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और रणदीप हुड्डा फिल्म दो लफ्जों की कहानी में साथ नजर आए थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप बिना स्क्रिप्ट के ही काजल को किस करने लगे थे, जिससे वो परेशान हो गईं थीं. बाद में दोनोें की लव स्टोरी के खूब चर्चे हुए. हालांकि, बाद में काजल ने रणदीप को छोड़कर गौतम किचलू से शादी कर ली.

ज़रूर पढ़ें