Golmaal 5: रोहित शेट्टी ने तैयार की गोलमाल 5 की टीम, डायरेक्टर ने बताया फिल्म को लेकर क्या है उनका प्लान

Golmaal 5: रोहित शेट्टी ने इंग्लिश वेबसाइट में दिए इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया है कि वो गोलमाल 5 में किसी भी तरह का एक्शन नहीं जोड़ सकते.
ROHIT-SHETTY

रोहित शेट्टी

Golmaal 5: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी एक्शन पैक्ड फिल्म सिंघम अगेन को लेकर खबरों में बने हुए हैं, जिसमें अजय देवगन और टाइगर श्राफ नजर आने वाले हैं. साथ ही वो अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फॉर्स को लेकर भी छाए हुए हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. अब सभी को उनकी फिल्म सिंघम अगेन का इंतजार है. इसमें दर्शकों को खूब सारा एक्शन और धमाल देखने को मिलेगा. वहीं रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म गोलमाल 5 की तैयारी भी शुरू कर चुके हैं. फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. खबरे है कि गोलमाल 5 की पूरी गैंग तैयार हो चुकी है. 

 कब आएगी गोलमाल 5

रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है उनके माइंड में गोलमाल 5 को लेकर बहुत सारे प्लान चल रहे हैं. स्टारकास्ट को लेकर भी बातचीत हो रहती है. वहीं उन्होंने कहा जैसे गोलमाल फ्रेंचाइजी का क्रेज दर्शकों के बीच है. उसको लेकर वो विचार कर रहे हैं कि गोलमाल 5 अगले 2 साल के अंदर ही रिलीज करना पड़ेगा. रोहित का कहना है कि गोलमाल 5 के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि वो इसे अगले दो साल के अंदर ही रिलीज करने वाले हैं. 

गोलमाल 5 में नहीं होगा एक्शन ड्रामा

रोहित शेट्टी ने इंग्लिश वेबसाइट में दिए इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया है कि वो गोलमाल 5 में किसी भी तरह का एक्शन नहीं जोड़ सकते. क्योंकि गोलमाल का स्ट्रीम कॉमेडी है. उसमें हम बहुत कुछ जोड़ सकते हैं. जहां एक्शन जरुरी होगा वहीं रखा जाएगा. क्योंकि आज का सिनेमा काफी बदल चुका है. काफी सोच विचार के बाद ही स्क्रिप्ट तैयार करनी होगी.

बिग बजट होगी गोलमाल 5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित अपनी गोलमाल 5 को बड़े लेवल पर बनाना चाहते हैं, जो इसकी पिछली फ्रेंचाइजी से हटकर होगी. आज के दौर को देखते हुए रोहित फिल्म को बिग बजट बनाने वाले हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इन दिनों साउथ की बिग बजट फिल्मों से गोलमाल 5 की कड़ी टक्कर होने वाली है. 

इस बार हटकर होगी स्टारकास्ट

वहीं खबरें ये भी है कि अजय देवगन गोलमाल सीरीज का हिस्सा होंगे, लेकिन इसके अलावा फिल्म में कई दमदार चेहरों को कास्ट किया जा सकता है. खासतौर पर यंगस्टार्स के साथ फिल्म नए क्लेवर में सामने आएगी.

ज़रूर पढ़ें