Inshallah: भंसाली की ‘इंशाअल्लाह में शाहरुख खान की एंट्री! इस दिग्गज एक्टर के हाथ से निकली मूवी

Inshallah Movie: सलमान खान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ नहीं करेंगे, उनकी जगह शाहरुख खान की एंट्री हो चुकी है.
inshaallah

सलमान खान, संजय लीला भंसाली व शाहरुख खान

Inshallah Movie: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर काफी वक्त से खबरों में बने हुए हैं. संजय सलमान खान के साथ मिलकर ये फिल्म बनाने वाले थे, लेकिन अब सलमान का नाम इस फिल्म के हट चुका है और एंट्री हो चुकी है पिछले साल पठान और जवान जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज देने वाले शाहरुख खान की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान संजय की फिल्म में लीड रोल निभा सकते हैं. हालांकि अभी दोनों की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. 

बीते साल वापस लौटा खोया स्टारडम

शाहरुख खान के लिए बीता साल काफी लकी रहा. उनकी बैक टू बैक तीन फिल्में सुपर डुपर हिट रही. उनका स्टारडम वापस पटरी पर आ गया, जिसके बाद हर डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए तैयार है. इस लिस्ट में भंसाली का नाम भी सामने आ रहा है. बता दें कि भंसाली के साथ शाहरुख ने देवदास में काम किया था. हालांकि सलमान खान के फिल्म से बाहर होने से उनके फैन्स दुखी जरूर है. इसके पीछे का रीजन सलमान और भंसाली के बीच का मनमुटाव माना जा रहा है ,जो सालों से चला आ रहा है.

सलमान-भंसाली के बीच मनमुटाव

संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था. लेकिन 24 सालों से भंसाली के साथ सलमान खान ने कोई फिल्म में काम नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान कटरीना कैफ को भंसाली की फिल्म में मस्तानी का रोल दिलाने के लिए अड़ गए थे, जिसके चक्कर में सलमान ने बाजीराव मस्तानी करने से इनकार कर दिया था. इसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ गया. वहीं फिल्म गुजारिश के वक्त सलमान खान ने भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में ताना मारा, “भंसाली ने बनाई है ना…गुजारिश, कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया.” ये बयान भंसाली को काफी हर्ट कर गया था.

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: ब्लैक साड़ी में शहनाज गिल ने बरपाया कहर, किलर लुक देख फैंस हुए क्रेजी

भंसाली की बात से नाराज हुए थे सलमान

लेकिन भंसाली ने कहा कि वे हर किसी को राजा-रानी का रोल नहीं दे सकते हैं,जो स्क्रिप्ट की डिमांड रहती है, उसी के हिसाब से कास्टिंग की जाती है. धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं. हालांकि झगड़े और मनमुटाव पर दोनों ने कभी कुछ खुलकर नहीं कहा. लेकिन तीखे तेवर अक्सर देखने को मिलते रहे. अब ‘इंशाअल्लाह’ में शाहरुख खान की एंट्री होने की खबरें आ रही हैं.

ज़रूर पढ़ें