महाठग सुकेश चंद्रशेखर जेल में रहकर दे रहा धमकी? Jacqueline Fernandez ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नाडीस ने 13 फरवरी को दिल्ली कर्मिशनर के पास शिकायत दर्ज कराई है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर उन्हें जेल में रहते हुए परेशान कर रहा है.
jacqueline-fernandez

जैकलीन फर्नांडीज

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीस इन दिनों अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वहीं दूसरी तरफ उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर से भी जुड़ा रहा है, जिसके चक्कर में उन्हें लगातार कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. जैकलीन को लेकर जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर कई बार अपनी दीवानगी जाहिर कर चुका है. इन तमाम बातों से परेशान जैकलीन ने अब पुलिस की मदद ली है. जैकलीन ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने सुकेश पर आरोप लगाया है कि वो जेल में रहकर उन्हें परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है.

 

जैकलीन ने ईमेल के जरिए भेजी शिकायत 

जैकलीन फर्नाडीस ने 13 फरवरी को दिल्ली कर्मिशनर के पास शिकायत दर्ज कराई है. ईमेल के जरिए अपनी शिकायत में जैकलीन ने कहा है कि सुकेश जेल से ही उन्हें धमकी दे रहा है और प्रताड़ित कर रहा है. उन्होंने खुद को एक जिम्मेदार नागरिक बताया है, जो अनजाने में एक केस में फंस गई है. शिकायत में एक्ट्रेस ने उन न्यूजपेपर की तीन कटिंग भी अटैच की हैं, जो दिसंबर, 2023 में पब्लिश हुए थे.

 जैकलीन ने पत्र में लिखा

पुलिस प्रमुख और क्राइम ब्रांच के स्पेशल कमिश्नर को भेजे गए ईमेल में जैकलीन ने मामले को तुरंत संज्ञान में लेने का आग्रह किया. उनका कहना है कि इससे न केवल उनकी सुरक्षा को खतरा है, बल्कि कानूनी प्रक्रियाओं की अखंडता भी खतरे में है. पत्र में कहा गया है, “खुद को सुकेश बताने वाला एक आरोपित मंडोली जेल में सलाखों के पीछे बैठा है और सार्वजनिक रूप से मुझे डराने-धमकाने की रणनीति के साथ धमकी दे रहा है.”

कौन है सुकेश चंद्रशेखर

बता दें कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश मंडोली जेल में बंद हैं. वो लगातार एक्ट्रेस को लेटर लिखकर अपनी भावनाएं बयां करते रहता है. बीते साल क्रिसमस पर भी सुकेश ने जैकलीन के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए उसे बेबो नाम से पत्र लिखा था और क्रिसमस की बधाई दी थी. 

ज़रूर पढ़ें