Pushpa 2 में सामंथा प्रभु के साथ नजर आएंगी जाहन्वी कपूर.. इस किरदार में आएंगी नजर

फिल्म पुष्पा 2 में मेकर्स ग्लैमर का तड़का लगाने वाले हैं, जिसके लिए फिल्म में दो आइटम सॉन्ग रखे जाएंगे.
janhvi kapoor

जान्हवी कपूर

Pushpa 2: पुष्पा-2 से जुड़ी हर अपडेट्स फैन्स जानने के लिए तैयार रहते हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन लीड रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर खबर थी कि इस फिल्म में उनके बेटे अल्लू अयान भी अहम रोल करते नजर आएंगे. अगर बात एक्ट्रेस की करें तो फिल्म में रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. लेकिन अब ताजा अपडेट्स ये है कि फिल्म में दो और एक्ट्रेसेस की एंट्री होने वाली हैं जिसके नाम का खुलासा हो गया है.

पुष्पा-2 में नजर आएंगी दिशा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा-2 में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है, जिसमें जान्हवी कपूर का नाम सबसे आगे चल रहा है. दरअसल फिल्म में एक स्पेशल सॉन्ग शूट किया जाएगा जिसमें दिशा पाटनी का नाम चल रहा है. इसके अलावा फिल्म में जाहन्वी कपूर और सामंथा प्रभु का नाम सामने आया है. ‘पुष्पा 2’ को पहले पार्ट से भी बड़ा बनाने की कोशिशें की जा रही है. मेकर्स ने इसे लेकर काफी प्लानिंग कर रखी है. एक्शन सीक्वेंस से लेकर गानों तक, लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी है.

पुष्पा-2 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी जाहन्वी कपूर

हाल ही में तेलुगु सिनेमा नाम की वेबसाइट पर एक रिपोर्ट छपी है. इसके मुताबिक, मेकर्स दूसरे पार्ट में थोड़ा ग्लैमर लाना चाहते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि, इस पिक्चर में जान्हवी कपूर की एंट्री हो सकती है.अबतक इसका मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है. उनका रोल काफी अहम हो सकता है.दरअसल इन दिनों जान्हवी कपूर दो बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर रही हैं. उनका पहला प्रोजेक्ट है- देवरा. इसमें वो जूनियर एनटीआर के साथ नजर आ रही हैं.

फिल्म देवरा की शूटिंग में बिजी हैं 

वो इन दिनों साउथ में ही अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं उन्हें अंनत अंबानी की प्रीवेडिंग सेरेमनी में इंटरनेशनल सिंगर रेहाना के साथ डांस करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है इधर जान्हवी डांस में बिजी हैं तो दूसरी तरफ पुष्पा 2 के मेकर्स उन्हें अपनी फिल्म में आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसमें वो सामंथा के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं. वहीं हाल ही में उन्हें रामचरण की फिल्म के लिए साइन किया गया है. इसका टाइटल अबतक फाइनल नहीं हुआ है.

ज़रूर पढ़ें