सोशल मीडिया से दूर क्यों हैं जया बच्चन? पॉडकास्ट पर बताई वजह

Jaya Bachchan News: जया बच्चन ने कहा कि हमें अपने बारे में और ज्यादा बताने की कोई जरूरत नहीं हैं. दुनिया हमारे बारे में पहले से ही बहुत कुछ जानती है.
Jaya Bachchan

जया बच्चन

Jaya Bachchan News: राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने सोशल मीडिया से दूर रहने की वजह बताई है. एक पोडकास्ट के दौरान बच्चन ने कहा कि दुनिया हमारे बारे में बहुत कुछ जानती है, इसलिए हमें अपने बारे में और कुछ बताने की जरूरत नहीं हैं. साथ ही उन्होंने अपने दौर की एक बात भी शेयर कीं.

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक पॉडकास्ट शो चला रही हैं, जिसका नाम ‘What the hell Navya’ रखा गया है. नव्या अपने पॉडकास्ट पर अक्सर अपनी मां श्वेता और नानी जया बच्चन से बात करती नजर आती हैं. नव्या ने पॉडकास्ट का नया प्रोमो शेयर किया है. जिसमें जया बच्चन ने सोशल मीडिया से दूर रहने का खुलासा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by What The Hell Navya (@wthn_official)

जया बच्चन ने कहा, “हमें अपने बारे में और ज्यादा बताने की कोई जरूरत नहीं हैं. दुनिया हमारे बारे में पहले से ही बहुत कुछ जानती है.” बच्चन ने आगे कहा, “जब मैं यंग थी, तो हमें कॉल बुक करनी पड़ती थी और ये कॉल दो तरह की होती थीं, एक साधारण और दूसरी एमरजेंसी कॉल. अगर अपने बॉयफ्रेंड से बात करनी हो तो ये एक इमरजेंसी कॉल होती थी.”

इंटरनेट को लेकर ये बोलीं श्वेता

वहीं, नव्या की मां श्वेता बच्चन ने इंटरनेट को लेकर बात कीं. उन्होंने कहा, “काश जब हम बड़े हो रहे थेतब हमारे पास इंटरनेट होता. हमें होमवर्क और बाकी चीजों को करने में बहुत मदद मिलती.”

आखिरी बार इस मूवी में नजर आई थीं जया बच्चन

बता दें कि जया बच्चन फिलहाल राज्यसभा सांसद हैं. उन्हें आखिरी बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मूवी “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में देखा गया था. बच्चन ने मूवी में धनलक्ष्मी रंधावा का किरदार निभाया था. 27 फरवरी को हुए राज्यसभा चुनाव में जया बच्चन ने जीत दर्ज की थी. समाजवादी पार्टी साल 2004 से लगातार उन्हें राज्यसभा भेज रही है. चुनावी हलफनामे में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने अपनी संपत्ति 1,578 करोड़ रुपए बताई है.

ज़रूर पढ़ें