‘ईमानदार हैं, लेकिन कुछ ज्यादा ही सोचते हैं…’, Katrina Kaif ने सलमान को लेकर कही बड़ी बात, अक्षय को बताया ‘डिफरेंट’

सलमान खान के बारे में कटरीना कैफ ने इंटरव्यू में बताया कि वे ईमानदार व्यक्ति हैं लेकिन वो बहुत ज्यादा सोचते हैं.
Salman khan and katrina kaif

सलमान खान व कटरीना कैफ

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी फैन्स को खूब पसंद आती है. ये जब जब साथ आते हैं बॉक्स ऑफिस पर इनकी जोड़ी की धूम मचा देती है. पिछले साल जोया और टाइगर की जोड़ी तीसरी बार फिल्म टाइगर-3 में नजर आ ई थी. सलमान खान और कटरीना कैफ एक वक्त बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल हुआ करते थे. हालांकि कटरीना ने सलमान के रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन सलमान अक्सर कटरीना को लेकर अपनी फिलिंग शेयर करते देखे गए थे..

सलमान और अक्षय कुमार को लेकर कही दिल की बात

हालांकि आज जब कटरीना विक्की कौशल की पत्नी है तब भी सलमान और कटरीना दोस्ती का रिश्ता शेयर करते हैं. सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार के साथ भी इनकी जोड़ी फिल्मी पर्दे पर खूब पसंद की जाती है, हालांकि लंबे वक्त से दोनों साथ नजर नहीं आए. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने अपने दोनों फेवरेट को-स्टार को लेकर बातचीत की है. कटरीना से इंटरव्यू में पूछा गया कि सलमान खान जहां अपने नॉन पंक्चुअल होने के लिए जाने जाते हैं और अक्षय मॉर्निंग मिरर के रूप में काम करने के लिए फेमस हैं ऐसे में आप दोनों के साथ कैसे अपनी ट्यूनिंग बैठा पाती हैं.

सलमान खान कुछ ज्यादा ही सोचते हैं: KATRINA KAIF

इस पर कटरीना ने कहा ये सच है कि अक्षय कुमार मॉर्निंग में 4 बजे से शूटिंग शुरू कर देते हैं, जबकि मैं इतनी जल्दी सोकर नहीं उठती, वहीं सलमान खान आराम पसंद हैं. उन्हें जब टाइम मिलता है वो तब शूटिंग करते हैं. कटरीना ने दोनों को ही बेहतरीन कलाकार बताया है. कटरीना ने कहा कि सलमान खान एक ईमानदार व्यक्ति हो सकते हैं लेकिन वो वास्तव में बहुत ज्यादा सोचते हैं वो चीजों को कहानी के नजरिए से देखते हैं.

 

अक्षय कुमार एकदम डिफरेंट इंसान हैं- कटरीना कैफ

कटरीना ने कहा कि अक्षय कुमार एकदम अलग इंसान हैं, वो कहानी को कवर करते हैं. लेकिन बहुत कुछ सुधार के बाद वो सेट पर उसी तरह उतर आते हैं. जैसे वो सीन में देखते हैं दोनों की तुलना करना बहुत कठिन. .कुल मिलाकर कटरीना दोनों कोस्टार को लेकर बैलेंस बातें कहीं. 

ज़रूर पढ़ें