‘Kerala Crime Files’ सीजन-2 का पोस्टर हुआ रिलीज, नई कहानी के साथ लौट रहा है सस्पेंस

Kerala Crime Files 2: फिल्म की रिलीज डेट से अभी पर्दा नहीं उठा है. लेकिन सोर्सेस की मानें तो मेकर्स इसे दिसंबर से पहले रिलीज कर सकते हैं.

केरल क्राइम फाइल्स 2

Kerala Crime Files: साल 2023 में केरला क्राइम फाइल्स की साउथ वेबसीरीज रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पंसद किया था. इस सीरीज में लाल और अजू वर्गीज मुख्य भूमिका में दिखे थे. शिवा (अजू) व के होटल में एक रूम में महिला का मर्डर हो जाता है और इसी पर बेस्ड थी केरला क्राइम फाइल्स. हालांकि सीरीज में मर्डर कौन करता है इसका सस्पेंस अब खुलने वाला है. दरअसल वेब सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है, जिसका पोस्टर रिलीज किया जा चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahammed Khabeer (@ahammed_khabeer)

केरला क्राइम फाइल्स

इसका पोस्टर बेहद यूनिक स्टाइल में बना हुआ है. पोस्टर में दिखाई दे रहा है कि इसमें एक पुलिसकर्मी की सर्विस हेड पर पूरा ग्राउंड दिख रहा है. पोस्टर देखकर वेब सीरीज के प्रति लोगों का रुझान बढ़ गया. लोग पोस्टर पर कमेंट्स कर रहे हैं.

मलयालम सिनेमा का सस्पेंस थ्रिलर जबरदस्त

केरला क्राइम फाइल्स साउथ की हिट वेबसीरीज बन चुकी है. ऐसे में सेकेंड पार्ट का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं. बता दें कि पहले पार्ट को अहमद कबीर ने डायरेक्ट किया था. केरल क्राइम फाइल्स एक क्राइम थ्रिलर है. ये सीरीज सब-इंस्पेक्टर मनोज के नेतृत्व में छह पुलिसकर्मियों की एक टीम के इर्द-गिर्द घूमती है. जो एक गेस्ट हाउस में एक सेक्स वर्कर की हत्या के मामले की जांच करते हैं. अब महिला की मौत कैसे और कौन करता है, सीजन 2 में इसी का खुलासा किया जाएगा. 

कब होगी रिलीज

केरला क्राइम फाइल्स का पोस्टर रिलीज हो गया है, जो दमदार लग रहा है. वहीं फिल्म की रिलीज डेट से अभी पर्दा नहीं उठा है. लेकिन सोर्सेस की मानें तो मेकर्स इसे दिसंबर से पहले रिलीज कर सकते हैं.

ज़रूर पढ़ें