Ram Mandir: ‘हनुमान’ के मेकर्स ने राम मंदिर निर्माण में किया दान, इन स्टार्स ने भी दिया सहयोग

Ram Mandir: साउथ एक्टर पवन कल्याण ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए रुपये दान दिए हैं. अभिनेता ने 30 लाख रुपये दान किए हैं.

Image Credit: ©google

Ram Mandir: डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की फिल्म हनुमान बॉक्स-ऑफिस पर धुंआधर कमाई कर रही है. एक्टर तेजा सज्जा की फिल्म ने रिलीज के नौ दिनों में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है.  इस साल की ये दूसरी हिट फिल्म बन चुकी है. फिल्म में तेजा ने हनुमंत का रोल निभाया है, जिसे सुपरपावर्स मिल जाती हैं. वर्ल्डवाइड फिल्म में 160 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. अभी भी फिल्म लगातार दर्शकों का दिल जीतने में लगी हुई है. वहीं फिल्म की सफलता से खुश होकर हनुमान के मेकर्स ने अयोध्या के राम मंदिर निर्माण के लिए करीब 2 करोड़ 25 लाख रुपये दान में दिए हैं.

वैसे साउथ इंडस्ट्री के लोगों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स ने भी लगातार राम मंदिर निर्माण के लिए योगदान दे रहे हैं और कुछ स्टार्स दे भी चुके हैं. किसी ने रुपये दान दिए, तो किसी ने ईंटें भिजवाई हैं.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पहुंचे. बता दें कि राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने करोड़ों रुपये दान दिए हैं, हालांकि  उन्होंने कितना दान किया है इसकी जानकारी उजागर नहीं की गई.

अनुपम खेर

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने राम मंदिर निर्माण के लिए ईंटों का योगदान किया है. मंदिर निर्माण के लिए अनुपम खेर ने स्पेशल ईंटों को ट्रक से अयोध्या भेजा था.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने भी राम मंदिर निर्माण में रुपये का योगदान दिया है, हालांकि इन्होंने कितना दान किया है इसकी जानकारी उजागर नहीं की गई.

हेमा मालिनी 

सांसद और एक्ट्रेस हेमामालिनी ने राम मंदिर निर्माण के लिए रुपये दान में दिए हैं. हालांकि उनका माउंट उजागर नहीं किया गया क्योंकि दान बताया नहीं जाता.

गुरमीत चौधरी

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गुरमीत चौधरी ने राम मंदिर निर्माण के लिए रुपये दान दिए हैं. गुरमीत चौधरी टीवी सीरियल में  भगवान राम का किरदार निभा चुके हैं.

मुकेश खन्ना

एक्टर मुकेश खन्ना ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 लाख 11 हजार रुपये का योगदान दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी.

साउथ एक्टर पवन कल्याण

साउथ एक्टर पवन कल्याण ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए रुपये दान दिए हैं. अभिनेता ने 30 लाख रुपये दान किए हैं.इसके अलावा भी बॉलीवुड स्टार्स ने अपने अपने तरीके से  राम मंदिर निर्माण के लिए योगदान लगातार दे रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें