यामी की ‘Ariticle 370’ और विद्युत की ‘क्रैक’ को टक्कर दे रही साउथ की ये मूवी, 2 दिनों में निकाल ली लागत

Ariticle 370: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन मंजुम्मल बॉयज ने पहले दिन 3.3 करोड़ की ओपनिंग की.
Crakk

क्रैक व आर्टिकल 370

23 फरवरी को यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे बिजनेस कर रही है. यामी गौतम की एक्टिंग और एक्शन अंदाज ने दर्शकों का दिल जीता है. इसी के साथ विद्युत जामवाल की एक्शन पैक्ड फिल्म ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ रिलीज हुई है.अगर बात कमाई की करें तो कहीं ना कहीं आर्टिकल 370 क्रैक पर भारी पड़ रही है.

क्रैक को भारी पड़ा आर्टिकल 370 के साथ क्लैश

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी की है कि फिल्म आर्टिकल 370 ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार और शनिवार टोटल 15 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं फिल्म ‘क्रैक’ ने शुक्रवार और शनिवार को सिर्फ 6 करोड़ का बिजनेस किया है. तीसरे दिन का कलेक्शन का फाइनल आंकड़ा आना अभी बाकी है. लेकिन शुरुआती आंकड़ों में नजर डालें तो तीसरे दिन भी यामी की फिल्म विद्युत की फिल्म से आगे चल रही है.

‘क्रैक’ नहीं कर पाई बॉक्स ऑफिस क्रैक

‘क्रैक’ एक एक्शन फिल्म है जिसका बजट 45 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विद्युत जामवाल फिर से अपने जाने-पहचाने अवतार में हैं फिल्म में नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैकसन भी अहम रोल अदा करते नजर आए हैं.लेकिन इन मूवीज के धूम मचाने से एक दिन पहले साउथ की फिल्म मंजुम्मल बॉयज का कोहराम बॉक्स ऑफिस पर है. 

इस साउथ फिल्म से मिल रही है टक्कर

22 फरवरी को रिलीज हुई ड्रामा मिस्ट्री फिल्म कुछ दोस्तों की कहानी है, जो कोडईकनाल वेकेशन के लिए जाते हैं. जहां उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि सारी परिस्थिति बदल जाती है. फिल्म को डायरेक्ट चिदंबरम एस पोडुवल ने किया है. जबकि फिल्म में खालीद रहमान, गणपति, श्रीनाथ भासी और सौबिन साहिर को देखा गया है.

साउथ फिल्म मंजुम्मल बॉयज का कहर बरकरार

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन मंजुम्मल बॉयज ने पहले दिन 3.3 करोड़ की ओपनिंग की. वहीं दूसरे दिन यह आंकड़ा 3.25 करोड़ रहा. जबकि दो दिनों का कलेक्शन 6.55 करोड़ पहुंच गया है. जबकि फिल्म का बजट केवल 5 करोड़ का है, जो हासिल हो गया है. वहीं बीते दिन 23 फरवरी को रिलीज हुई दो फिल्मों के कलेक्शन को देखें तो आर्टिकल 370 ने पहले दिन 5.75 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि क्रैक ने 4 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है. वहीं दोनों ही फिल्में बजट की कमाई से काफी दूर हैं.

ज़रूर पढ़ें