Naagin 7: अंकिता लोखंडे नहीं बनेंगी ‘नागिन’? इस शख्स ने किया खुलासा

Naagin 7 के लिए अंकिता से पहले कई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है.
Will Ankita Lokhande Play Naagin

अंकिता लोखंडे

Naagin 7: बिग बॉस सीजन -17  में अंकिता लोखंडे सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. शो में आने से उनकी पॉपुलेरिटी दो गुना ज्यादा बढ़ गई है. इधर घर से बाहर आने से पहले ही अंकिता को नया शो ऑफर हो गया है. खबर है कि अंकिता लोखंडे को एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल के लिए अप्रोच किया है. सोर्सेस की मानें वो टीवी सीरियल नागिन 7 का हिस्सा बन सकती हैं. हालांकि अब इस खबर को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

अंकिता नहीं बनेंगी ‘नागिन’!

अब खबर है कि अंकिता को नागिन के लिए अप्रोच नहीं किया गया. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि शो करने के लिए अंकिता ने हामी भर दी है.

नागिन -7 के मेकर्स का खुलासा!

टीवी सीरियल नागिन की टीम से जुड़े सोर्सेस का कहना है अब तक अंकिता लोखंडे को शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया. कास्टिंग को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आई है. सोर्सेस का ये कहना है कि शो से जुड़ी जो भी खबरे सामने आ रही हैं. वो अफवाह है. वहीं उनका ये भी कहना है कि अगर अंकिता सीरियल में नागिन बनती हैं, तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. बता दें कि इससे पहले बिग बॉस सीजन -15 फेम तेजस्वी प्रकाश भी नागिन-6 में लीड रोल कर चुकी हैं, जिन्हें खूब पसंद किया गया.

इन एक्ट्रेसेज का नाम आ चुका है सामने

बता दें कि नागिन- 7 के लिए अंकिता से पहले कई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबुल तौकीर और निम्रित कौर का नाम भी शामिल है. हालांकि दोनों ही खबरें गलत साबित हो रही हैं. अब अंकिता का नाम सबसे आगे चल रहा है. देखते हैं कि क्या वाकई अंकिता नागिन बनकर छोटे पर्दे पर लौटती हैं या फिर ये खबर सिर्फ अफवाह साबित होती है.

ज़रूर पढ़ें