रामनवमी के दिन होगा नीतेश तिवारी की Ramayan का ऑफिशियल अनाउंसमेंट, विदेश में शूट के लिए लोकेशन की तलाश

Ramayan: रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश स्टारर निर्देशक नीतेश तिवारी की मचअवेटेड मूवी रामायण का धमाकेदार ऐलान जल्दी ही होने वाला है.
Ramayan

रणबीर कपूर

Ramayan: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश स्टारर निर्देशक नीतेश तिवारी की मचअवेटेड मूवी ‘रामायण’ को लेकर लंबे वक्त से बज बना हुआ है. सुपरस्टार रणबीर कपूर और साईं पल्लवी स्टारर निर्देशक नीतेश तिवारी की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा क्रेज है. हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर मेकर्स की ओर से किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है. मगर अब सामने आ रहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता-निर्देशक जल्दी ही अपनी इस मचअवेटेड मूवी की मेगा ऐलान करने वाले हैं, जिसके लिए एक डेट भी तय कर ली गई है.

लारा दत्ता निभाएंगी अहम रोल

खबर है कि फिल्म में अदाकारा लारा दत्ता भी अहम किरदार निभाएंगी. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, नीतेश तिवारी की इस मूवी में रणबीर कपूर प्रभु श्रीराम का किरदार निभाएंगे. जबकि, साईं पल्लवी मां सीता के अवतार में नजर आने वाली हैं. जबकि, यश इस मूवी में रावण का किरदार निभाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सनी देओल नीतेश तिवारी की रामायण में हनुमान का किरदार निभाएंगे. जबकि, लारा दत्ता कैकयी और रकुल प्रीत सिंह के किरदार के लिए शूपर्णखां को चुना गया है.

17 अप्रैल को होगी ऑफिशियल अनाउंसमेंट 

नीतेश तिवारी की रामायण को लेकर एक इंग्लिश वेबसाइट की खबर की मानें तो इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान मेकर्स रामनवमी के दिन करने वाले हैं. यानी इस फिल्म का ऐलान 17 अप्रैल के दिन होने वाला है..रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार रणबीर कपूर और साईं पल्लवी की मूवी ‘रामायण’ को मेकर्स 3 भागों में बनाने वाले हैं, जिसके पहले पार्ट की शूटिंग इसी महीने से शुरू होगी. इस फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग मुंबई में ही होने वाली है. युद्ध की शूटिंग के लिए विदेशों की लोकेशन सर्च की गई है.

1,000 करोड़ होगा बजट

फिल्म का बजट एक हजार करोड़ रुपये हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो ये इंडस्ट्री सबसे मेगा बजट फिल्म होगी. इतना ही नहीं, इसके साथ ही मेकर्स की तैयारी फिल्म के पहले भाग को दिवाली 2025 तक रिलीज करने की है. अब 17 अप्रैल को साफ होगा कि  कौन कौन कलाकार नीतेश तिवारी की रामायण में काम कर रहा है और कब से शूटिंग शुरू होगी.

ज़रूर पढ़ें