Fighter: ‘फाइटर’ का ट्रेलर देख पाकिस्तानी सेलेब्स को लगी मिर्ची! लगाया नफरत फैलाने का आरोप

Fighter: फाइटर में दीपिका, ऋतिक और बॉबी इंडियन एयरफोर्स के पायलट के रोल में नजर आ रहे हैं.
Fighter Hrithik Roshan

ऋतिक की मूवी फाइटर का पोस्टर

Fighter: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर की रिलीज में कुछ ही दिन बचे हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और बॉबी देओल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच भी बज बना हुआ है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले पाकिस्तान में हल्ला मचा हुआ है.

‘फाइटर’ के ट्रेलर पर भड़के पाकिस्तानी एक्टर्स-

हाल ही में फिल्म फाइटर का नया ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में हल्ला मच गया है. पाकिस्तानी हानिया आमिर और अभिनेता अदनान सिद्धिकी ने जमकर गुस्सा जाहिर किया है. पाकिस्तानी कलाकार लगातार फाइटर को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर नेगेटिव पोस्ट लगातार शेयर कर रहे हैं.

अदनान सिद्दीकी ने किया पोस्ट

मॉम में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके एक्टर अदनान ने लिखा है. बॉलीवुड में नफरत भरी कहानी लिखी जा रही है. आप हमें विलेन दिखा रहे हैं जबकि हम लोग आपकी फिल्मों से प्यार करते हैं.

सिद्धार्थ आनंद ने दिया पलटवार

सोशल मीडिया पर अदनान सिद्दीकी के पोस्ट के बाद इंडियन और पाकिस्तानी फैन्स के बीच जंग छिड़ गई. दोनों एक दूसरे को रोस्ट करने में लगे हुए हैं. इसको देखने के बाद फिल्म फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने रिएक्शन देते हुए ‘ओह’ लिखा है. सिद्धार्थ का ये रिएक्शन हानिया आमिर के ट्वीट के बाद आया है.

बता दें कि हानिया आमिर पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. जिनका नाम हाल ही में इंडियन सिंगर बादशाह के साथ जुड़ रहा था इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थी. इसके बाद वो लाइमलाइट में आ गईं. वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम के साथ भी इनका नाम जुड़ चुका है.

फाइटर में दीपिका, ऋतिक और बॉबी इंडियन एयरफोर्स के पायलट के रोल में नजर आ रहे हैं. फाइटर का ट्रेलर तो दमदार है लेकिन अब देखना ये है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है.

ज़रूर पढ़ें