पाकिस्तानी एक्ट्रेस Arisha Razi ने अपनी शादी में कर दिया कुछ ऐसा काम, हर तरफ हो रही है तारीफ

Arisha Razi Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरिशा राजी खान हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. उन्होंने अपने काफी समय से रहे बॉयफ्रेंड अब्दुल्ला फारुख को अपना जीवनसाथी बनाया है.
pakistani actress arisha razi

अरिशा राजी खान

Arisha Razi : बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की शादी की चर्चा में बनी रही. दोनों ने 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाई. इसके वीडियो और तस्वीरें अब भी मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं. खासतौर पर दुल्हन बनी रकुल प्रीत की वेडिंग ड्रेस की खूब चर्चा हुई. रकुल ने अपनी शादी में लाइट गुलाबी रंग का लहंगा पहना था. 

रकुल प्रीत और कियारा का वेडिंग ड्रेस एक सा

कियारा आडवाणी, नेहा धूपिया, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, सोनाली सेहगल, अथिया शेट्टी , अंकिता लोखंडे, रुबिका दिलैक, अनुष्का शर्मा और अब रकुल प्रीत सिंह सभी ने एक जैसे कलर और डिजाइन का ब्राइडल लहंगा पहना हुआ था. हालांकि डिजाइन भी लगभग एक जैसी ही थी. जबकि भारतीय शादियों में दुल्हन के जोड़े का रंग लाल शुभ माना जाता है. वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरिशा राजी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. उन्होंने अपने काफी समय से रहे बॉयफ्रेंड अब्दुल्ला फारुख को अपना जीवन साथी बनाया है, जिसके बाद उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है. उन्होंने अपनी शादी में बेहद खूबसूरत इंडियन ब्राइडल लहंगा पहना है.

अरिशा ने पहने इंडियन ब्राइडल कलर का पहना लहंगा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरिशा राजी खान हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं, जिसके लिए उन्होंने बेहद खूबसूरत दुल्हन का जोड़ा पहना था. ऐसा इसलिए क्योंकि अरिशा ने अपने लिए जो पोशाक चुना था, उसका कलर-करेक्शन और डिजाइन एकदम भारत की दुल्हनों से मैच करता है. जोकि इस टाइप का परिधान भारतीय मंहिलाओ मे ज्यादा दिखता ​था. लेकिन अभी के समय भारतीय दुल्हन में मिस किया जाता रहा है. यही एक वजह है कि जैसे ही अरिशा राजी ने अपने शादी की भारतीय दुल्हन की परिधानो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है वो काफी चर्चा में ​​होते दिख रही है.

अरिशा ने पहना सुर्ख लाल रंग का लहंगा 

अरिशा ने अपने ब्राइडल लुक का वीडियो और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अरिशा के लहंगे का रंग रेड कलर का है उस पर उन्होंने गुलाबी रंग की बेहद खूबसूरत चुनरी ओढ़ रखी है. बेहद खूबसूरत गोल्डन ज्वेलरी से उन्होंने अपने महारानी लुक कंपलीट किया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो एकदम रॉयल दुल्हन लग रही हैं. उनके ब्राइडल लुक को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं क्योंकि इंडियन एक्ट्रेस जहां अपनी शादी में लाल रंग को भूलती जा रही हैं. वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ये इंडियन ब्राइडल लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है जिसके बाद वो उनकी जमकर तारीफे कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abdul Samad Zia (@abdulsamadzia)

ज़रूर पढ़ें