Poonam Pandey बनेंगी सर्वाइकल कैंसर कैंपेन की ब्रांड एंबेसडर? भारत सरकार ने दिया जवाब

हेल्थ मिनिस्ट्री ने कहा कि अभिनेत्री पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता फैलाने के मोदी सरकार के राष्ट्रीय अभियान का ब्रांड एंबेसडर नहीं बनाया जा रहा है.
Poonam Pandey:

पूनम पांडे

Poonam Pandey: अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे को सोशल मीडिया पर लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं.  अपनी ही मौत का झूठी खबर फैलाने और फिर 24 घंटे बाद जिंदा होने के ड्रामेबाजी को लेकर पूनम पांडे हर तरफ ट्रोल रही हैं. वहीं पूनम ने बताया था कि उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर सर्वाइकल कैंसर से जागरुकता फैलाने के लिए फैलाई थी. जिसके बाद उनके खिलाफ कई थानों में एफआईआर दर्ज की गई. वहीं हाल ही में पूनम को लेकर खबर आ रही थी कि उन्हें हेल्थ मिनिस्ट्री सर्वाइकल कैंसर का ब्रांड एंबेसडर बना सकती है, जिसके बाद लोगों ने सरकार को भी घेरना शुरू कर दिया था. 

;

जिसके बाद हेल्थ मिनिस्ट्री को भी सामने आना पड़ा. उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर की ब्रांड एंबेसडर नहीं बनेंगी और ना ही कोई ऐसा विचार किया गया. ये खबर झूठी है.

केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया बयान

हेल्थ मिनिस्ट्री ने कहा कि अभिनेत्री पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता फैलाने के मोदी सरकार के राष्ट्रीय अभियान का ब्रांड एंबेसडर नहीं बनाया जा रहा है. जो भी खबरें मीडिया में आ रही हैं वो झूठी हैं.

सर्वाइकल कैंसर को लेकर किए पोस्ट

दरअसल पूनम लगातार अपने ऑफिशियल इंस्टापेज पर सर्वाइकल कैंसर को लेकर पोस्ट शेयर कर रही हैं और ये बता रही हैं कि महिलाओं के लिए सर्वाइकल कैंसर कितना घातक है. इन पोस्ट को देखकर ही कयास लगाए जा रहे थे कि पूनम पांडे को हेल्थ मिनिस्ट्री ब्रांड एंबेस्डर बनाने वाली है. 

पब्लिसिटी स्टंट पर हुईं जमकर ट्रोल

पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टापेज पर एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें ये कहा गया था कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हो गई है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके लिए संवेदनाएं व्यक्त की. पूनम देखते ही देखते ट्रेंड करने लगी थीं. लेकिन ठीक 24 घंटे बाद पूनम खुद इंस्टार पर सामने आईं और कहा कि वो जिंदा हैं. उन्होंने कहा कि ये सब सिर्फ सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए किया था. इसके बाद वो लगातार ट्रोलर्स की हेट लिस्ट का हिस्सा बनी हुई हैं.

ज़रूर पढ़ें