प्रभास की ‘Kalki 2898 AD’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस फिल्म से टक्कर लेगी

सालार में अपने एक्शन से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले प्रभास इस साल फिर से पर्दे पर एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं.
Kalki 2898 AD

कल्कि 2898 AD

Kalki 2898 AD: बीते साल प्रभास की फिल्म सालार पार्ट वन रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की थी. एक्शन पैक्ड फिल्म ने दर्शकों के होश उड़ा दिए थे.वहीं उनकी फिल्म आदिपुरुष सुपरफ्लॉप रही लेकिन इस साल को अपनी फिल्म काल्कि 2898 एडी को लेकर खबरों में बने हुए हैं. ये फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म है जो मॉर्वल एवेंजर्स के तर्ज पर बनाई जा रही है. फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट्स सामने आई है. खबर है कि फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा जिसकी तारीख का ऐलान कर दिया गया है.

इस दिन आएगा ‘कल्कि 2898 एडी’ का टीजर

प्रभास की मल्टीस्टारर फिल्म  ‘कल्कि 2898 एडी का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं खबर है कि फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा. जिसको लेकर मेकर्स ने तैयार कर ली है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

रिलीज डेट का हुआ खुलासा

जहां फिल्म के टीजर का इंतजार किया जा रहा है वहीं फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है प्रभास ने हालही में फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया है. जिसमें प्रभास का एकदम डिफरेंट अवतार नजर आ रहा है. वहीं ये भी ऐलान किया गया है कि फिल्म 9 मई 2024 को रिलीज होगी.

मल्टीस्टारर और मेगाबजट है कल्कि

प्रभास की ये फिल्म उनके करियर के लिए काफी अहम है क्योंकि ये फिल्म मेगा बजट है और इसमें कई सुपरस्टार नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म में प्रभास, दिशा पाटनी, दीपिका पाकुदोण, कमल हसन, और अमिताभ बच्चन दिखेंगे. साथ ही और भी कई स्टार्स कैमियो रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म के बजट की बात करें तो ये फिल्म करीब 600 करोड़ में बन रही है.

‘कल्कि 2898 एडी’ की इस फिल्म से होगी टक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर प्रभास की इस फिल्म को बड़ा क्लैश झेलना पड़ेगा. इस बार फिल्म का मुकाबला प्लेनेट ऑफ द एप्स से होने जा रहा है. इस क्लैश का बिजनेस पर क्या असर पड़ेगा. यह तो नहीं कहा जा सकता. लेकिन गेट्स सिनेमा का दावा है कि इस क्लेश के चलते प्रभास की फिल्म को आईमैक्स थियेटर की कम संख्या मिल सकती है. 

ज़रूर पढ़ें