Rahat Fateh Ali Khan ने वायरल वीडियो पर अब दी सफाई, शागिर्द की पिटाई करते आए थे नजर

Rahat Fateh Ali Khan: वीडियो वायरल होने और विवाद बढ़ने के बाद अब राहत फतेह अली खान ने पूरे मामले पर सफाई दी है.
rahat fateh ali khan

Image Credit: ©google

Rahat Fateh Ali Khan: सिंगर राहत फतेह अली खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर गाने दिए हैं. दुनिया भर में उनके लाखों करोड़ों फैन्स हैं जो उन्हें पसंद हैं. फॉलो करते हैं लेकिन हाल ही में फैन्स के हेट लिस्ट में आ गए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने नौकर की चप्पल से पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में क्या है

28 जनवरी रविवार को सोशल मीडिया पर सिंगर राहत फतेह अली खान का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो एक शख्स की चप्पल से पिटाई करते आ रहे हैं. वे बार-बार पूछते हैं कि मेरी बोतल कहां गई, जिसके बारे में शख्स बोल नहीं पाता और वो उसे जमकर थप्पड़ मारते जाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस शख्स की वो पिटाई कर रहे हैं. वो करीब 40 साल से उनके लिए काम कर रहा है.

ये वीडियो सामने आने के बाद राहत जमकर ट्रोल हुए. लोगों ने उन्हें ‘’पाकिस्तान का सबसे पर्सन का टाइटल भी दिया.’’

राहत फतेह अली खान ने दी सफाई 

वीडियो वायरल होने और विवाद बढ़ने के बाद अब राहत फतेह अली खान ने पूरे मामले पर सफाई दी है. राहत ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि यह एक उस्ताद और शागिर्द के बीच एक व्यक्तिगत मुद्दा है. वो मेरे बेटे की तरह है एक उस्ताद और उसके शागिर्द के बीच यही रिश्ता होता है. अगर कोई शागिर्द कुछ अच्छा करता है तो मैं उस पर अपना प्यार बरसाता हूं, अगर वो कुछ गलत करता है उसे सजा दी गई है. राहत फतेह अली खान ने कहा कि घटना के बाद उन्होंने शागिर्द से माफी भी मांगी है.

वीडियो में पिटने वाले शख्स ने राहत को पिता बताया’

वीडियो में पिटने वाले शख्स ने भी कहा है कि ‘’सर मेरे पिता के समान हैं, मैं पवित्र जल की बोतल खो दी थी जिसकी सजा मिली है.’’ भले ही राहत फतेह अली खान ऐसे वरिष्ठ कव्वाली सिंगर ने अपने किए पर माफी मांगी ली हो लेकिन वीडियो सामने आने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करना बंद नहीं कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें