रजनीकांत की ‘Lal Salaam’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 9 साल बाद डायरेक्शन में लौटी रही हैं ऐश्वर्या 

Lal Salaam: लाल सलाम से रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने 9 साल बाद डायरेक्शन में कमबैक किया है.
Rajinikanth Lal Salaam Trailer

लाल सलाम

Lal Salaam: बीते साल सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्म जेलर के जरिए बॉक्स-ऑफिस पर घूम मचा दी थी. उनके जेलर अवतार को हर किसी ने पंसद किया. वहीं इस साल उनकी फिल्म लाल सलाम का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में विक्रांत और विष्णु लीड रोल में नजर आएंगे.  फिल्म के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. वहीं ट्रेलर में रजनीकांत को देखने के बाद फैन्स क्रेजी हो गए हैं. 

ट्रेलर दर्शकों को पसंद आ रहा है. फिल्म को रजनीकांत के नाम से प्रमोट किया जा रहा है. लेकिन फैन्स को ये जानकर निराशा होगी कि फिल्म में रजनीकांत लीड रोल में नहीं बल्कि कैमियो रोल कर रहे हैं. दरअसल, फिल्म लाल सलाम को उनकी बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्ट किया है. वो अपनी बेटी की फिल्म में कैमियो रोल करते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव भी नजर आएंगे.

‘लाल सलाम’ की कहानी

लाल सलाम का ट्रेलर तमिल भाषा में जारी किया गया था. जो कि क्रिकेट ड्रामा के साथ धर्म, राजनीति और सत्ता जैसे सब्जेक्ट के इर्द-गिर्ग घूमता है. ट्रेलर में लीड रोल में बल्ला थामे नजर आ रहे हैं. इसमें कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे.

9 साल बाद ऐशवर्या रजनीकांत का कमबैक

फिल्म का निर्देशन रजनीकांत की ही बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है. बता दें कि लाल सलाम से रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने 9 साल बाद डायरेक्शन में कमबैक किया है. इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में रजनीकांत के अलावा विक्रांत और विष्णु विशाल जैसे एक्टर भी नजर आएंगे. ये फिल्म तमिल, तेलुगू हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ज़रूर पढ़ें