इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे जैकी भगनानी और Rakul Preet Singh, वायरल हुआ वेडिंग कार्ड

Rakul Preet Singh: बताया जा रहा है कि गोवा में फैमिली फंक्शन के बीच शादी होगी. वहीं मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी.
jackky bhagnani with rakul preet wedding card

जैकी भगनानी व रकुल प्रीत

Rakul Preet Singh Marriage: बॉलीवुड में एक और शादी होने वाली है, जिसकी चर्चा इंडस्ट्री में जोरो शोरों से चल रही है. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर और एक्टर जैकीन भगनानी दोनों की शादी 21 फरवरी को होने वाली है. इनकी शादी बॉलीवुड में टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. दोनों परिवारों में शादी का जश्न शुरू हो चुका है. शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है, जो बेहद खूबसूरत है.

दोनों घरों पर लगी लाइट

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह ने एक दूसरे को सालों तक डेट किया और अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसके बाद फैमिली में जश्न का माहौल बन चुका है और दोनों के घरों पर लाइटिंग लग चुकी है. फैमिली भी एक दूसरे के घर आना जाना कर रही हैं. बता दें कि जैकी और रकुल प्रीत एक-दूसरे के पड़ोसी हैं. लेकिन बचपन से दोनों ने कभी एक दूसरे से बात नहीं की. हालांकि फिल्मों में आने के बाद रकुल और जैकी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई. फिर दोस्ती बढ़ी और रिश्ता प्यार में बदला. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शादी का कार्ड ब्लू एंड व्हाइट थीम पर

दोनों की शादी के लिए बस एक हफ्ता ही बचा है. ऐसे में शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें ब्लू एंड व्हाइट थीम नजर आ रही है, इसमें समंदर के किनारे का नजारा दिखाया गया है, जिस पर लिखा है #ABDONOBHAGNA-NI I इसके अलावा कार्ड पर फेरों की तारीख 21 फरवरी लिखी हई है.

गोवा में होगी शादी

बता दें कि पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी मिडिल ईस्ट में शादी करने वाले थे. लेकिन मालद्वीप पर पीएम मोदी ने बयान दिया था कि देश के अमीर लोग अपने सामाजिक फंक्शन भारत में ही करें. इसके बाद अचानक शादी का वेन्यू बदला गया. बताया जा रहा है कि गोवा में फैमिली फंक्शन के बीच शादी होगी. वहीं मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी.

रकुल का वेडिंग डिजाइनर

हाल ही में वेडिंग आउटफिट डिजाइनर को लेकर खुलासा हुआ था. कहा जा रहा है कि इनके पास एक नहीं बल्कि कई डिजाइनर हैं जो शादी के वॉर्डरोब पर काम कर रहे हैं. हर फंक्शन के लिए लहंगा और ड्रेस डिजाइन किए जा रहे हैं, जिसे वो कई रस्मों में पहनने वाली हैं. 

ज़रूर पढ़ें