भंसाली की ‘Legend of Suheldev’ में नजर आएगा साउथ का ये सुपरस्टार! बॉलीवुड स्टार्स से नहीं जमी बात…

Legend of Suheldev: संजय लीला भंसाली फिलहाल अपनी अपकमिंग वेबसीरीज हीरामंडी पर काम कर रहे हैं.

संजय लीला भंसाली

Legend of Suheldev: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों के अनाउसमेंट करने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार का टीजर जारी किया, जिसको देखकर फैन्स का एक्साइटमेंट बढ़ा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ वो लव एंड वॉर बेस्ड फिल्म का अनाउंटमेंट कर चुके हैं, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे. अब उन्होंने अपने फोर्थमकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है जिसमें साउथ सुपरस्टार नजर आएगा.

राम चरण तेजा करेंगे भंसाली के साथ काम!

बताया जा रहा है कि राम चरण, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म में काम करने जा रहे हैं. भंसाली अमीश त्रिपाठी की किताब ‘द लीजेंड ऑफ सुहेलदेव’ पर फिल्म बनाने वाले हैं. राम चरण ने भी स्क्रिप्ट पढ़ ली है और हो सकता है कि वो फिल्म के लिए हामी भर दें.

क्या है किताब द लीजेंट ऑफ सुहेलदेव 

किताब में महान भारतीय राजा सुहेलदेव की बहादुरी की कहानी बताई गई है. राजा सुहेलदेव ने बहराइच की लड़ाई में गाजी सैय्यद सालार मकसूद की सेना को शिकस्त दी थी. इतिहासकारों की मानें तो राजा सुहेलदेव ने सन 1034 में हुई एक प्रसिद्ध लड़ाई में गजनवी के सेनापति गाजी सैय्यद सालार मसूद से बहराइच में चित्तौरा झील के किनारे लड़ाई लड़ी, हराया और मार डाला था.

ऐतिहासिक फिल्में बनाने के लिए फेमस हैं भंसाली

भंसाली बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, जैसी ऐतिहासिक फिल्में बना चुके हैं और उनकी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया जाता है. वहीं अब द लीजेंड ऑफ सुहेलदेव की चर्चा हो रही है. हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि भंसाली इस पर फिल्म बनाएंगे या फिर वेब सीरीज. सोर्सेस का कहना है कि जल्द ही संजय लीला भंसाली इस पर घोषणा कर सकते हैं.

राम चरण का वर्क फ्रंट

राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो अब फिल्म गेम चेंजर में दिखाई देंगे. फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, जयराम, अंजलि और नासर भी नजर आएंगे.

भंसाली का वर्क फ्रंट

संजय लीला भंसाली फिलहाल अपनी अपकमिंग वेबसीरीज हीरामंडी पर काम कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में फिल्म और टेलीविजन जगत की नामी हस्तियां नजर आएंगी. उसके साथ ही वो अपनी फिल्म लव एंड वॉर की तैयारियों में भी जुटे हैं. साथ ही इंशाअल्लाह को लेकर भी खबरों में बने हुए हैं.

ज़रूर पढ़ें