Ram Mandir: 22 जनवरी को बॉलीवुड में लगा LockDown! माया नगरी में नहीं हुई किसी फिल्म की शूटिंग

Ram Mandir: FWICE के प्रेसिडेंट बी एन तिवारी ने बताया कि 22 जनवरी की छुट्टी का ऐलान किया है.
mumbai film city

Image Credit: ©google

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए दुनियाभर से विशेष मेहमान अयोध्या पहुंचे. बॉलीवुड स्टार्स भी बड़ी संख्या में अयोध्या में नजर आए. वहीं साउथ स्टार्स भी इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनें. इधर बॉलीवुड में 22 जनवरी को लॉकडाउन लगा रहा. मतलब यहां कोई काम नहीं हुआ.

22 जनवरी को अयोध्या में हुए प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के चलते मुंबई की माया नगरी सोमवार को बंद रही. यहां पर किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई. खबर है कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्पलॉए की ओर से छुट्टी का ऐलान किया गया. 22 जनवरी को बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग बंद रही.

पूरे भारतवासियों के लिए खास दिन

FWICE के प्रेसिडेंट बी एन तिवारी ने बताया कि 22 जनवरी की छुट्टी का ऐलान किया है क्योंकि ये दिन पूरे भारतवासियों के लिए खास है. इस दिन किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई. सभी वर्कर्स छुट्टी पर रहे बहुत जरुर है और किसी का कोई नुकसान हो रहा है. ऐसी स्थिति में उन्हें एक रिक्वेस्ट लेटर साथ लाने पर शूटिंग की परमीशन दी गई.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: सुनहरे रंग के कपड़े पहने और हाथ में चांदी की छत्र लिए पहुंचे पीएम मोदी, रामलला की हुई प्राण प्रतिष्ठा

गौरतलब है कि इन सितारों के अलावा हेमा मालिनी, माधुरी दीक्षित, आशा भोंसले, अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, नितीश भारद्वाज, मधुर भंडाकर ,अक्षय कुमार, प्रसून जोशी, अजय देवगन, सनी देओल समेत कई सितारे अयोध्या पहुंचें हैं. पीएम नरेंद्र मोदी समेत देश-विदेश के हजारों मेहमानों की उपस्थिति में ये प्राण प्रतिष्ठा समारोह संपन्न हुआ है.

प्राण प्रतिष्ठा के दौरान पीएम मोदी के साथ गर्भगृह में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. समारोह से पहले शंखनाद और हेलीकॉप्टर द्वारा मंदिर पर फूलों की वर्षा की गई. प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘श्री राम, जय राम, जय-जय राम.’ इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

ज़रूर पढ़ें