प्रभास की फिल्म के चक्कर में अटक गई Ranbir Kapoor की एनिमल पार्क! जानें संदीप की ‘स्पिरिट’ से जुड़ा नया अपडेट

संदीप ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि वो प्रभास के साथ स्पिरिट पर काम कर रहे हैं लेकिन ये कोई हॉरर थ्रिलर नहीं है बल्कि एक्शन पैक्ड फिल्म है.
sandeep reddy vanga

संदीप रेड्डी वांगा

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बीते साल बाप बेटे के टॉक्सिक लव स्टोरी पर फिल्म एनिमल बनाई, जिसमें लीड रोल में रणबीर कपूर नजर आए और विलन के रोल में बॉबी देओल ने अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया हालांकि फिल्म को लेकर कई विवाद भी उठे. लोगों का कहना था कि ऐसी फिल्में समाज को बिगाड़ रही हैं. लेकिन विवादों के बीच भी फिल्म सुपरहिट रही है और फैन्स इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के टाइटल का खुलासा भी पार्ट वन में हो चुका था…एनिमल का सीक्वल एनिमल पार्क के नाम से रिलीज होगा जिसमें रणबीर कपूर एक बार फिर दमदार ग्रेड शेड के रोल में दिखाई देंगे. वहीं फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

संदीप पहले करेंगे प्रभास के साथ फिल्म कंपलीट

खबर है कि फिलहाल फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा एनिमल पार्क पर काम नहीं कर रहे हैं. वो पहले प्रभास के साथ आने वाली उनकी फिल्म पर फोकस कर रहे हैं. संदीप प्रभास के साथ स्पिरिट पर काम कर रहे हैं, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये एक हॉरर फिल्म हैं.

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre-Wedding: जामनगर में जकरबर्ग से लेकर रिहाना तक… अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे ये मेहमान

हॉरर फिल्म नहीं है प्रभास की स्पिरिट

हालांकि संदीप ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि वो प्रभास के साथ स्पिरिट पर काम कर रहे हैं. लेकिन ये कोई हॉरर थ्रिलर नहीं है बल्कि एक्शन पैक्ड फिल्म है. इसका भूत प्रेत से कोई लेना देना नहीं है. ये फिल्म एक पुलिस अधिकारी की लाइफ से इंस्पायर है. मतलब ये एक टॉक्सिक स्टोरी तो है लेकिन इसमें काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है. इससे पहले संदीप शाहिद कपूर को लेकर कबीर सिंह बना चुके हैं जो सुपरहिट रही वहीं एनिमल बीते साल कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.

भूषण कुमार के साथ तीन फिल्मों का निर्माण करेंगे संदीप

अब संदीप प्रभास के साथ स्पिरिट लेकर आने वाले हैं, जिसे भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. इनके बीच तीन फिल्मों का करार हुआ है जिसमें से एनिमल पार्क और स्पिरिट एक है.  इंतजार कीजिए संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनने वाली दो शानदार फिल्मों स्पिरिट और एनिमल पार्क की रिलीज का, जो फिर नए रिकॉर्ड  कायम कर सकता है.

ज़रूर पढ़ें