रणबीर बनेंगे ‘राम’ और यश ”रावण’, नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में विभीषण बनेगा ये एक्टर!

Ramayana नितेश तिवारी का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वो जल्द से जल्द शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए वो लगातार प्लानिंग कर रहे हैं.

nitesh tiwari ramayana

Ramayana: निर्माता-निर्देशक नितेश तिवारी अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में हैं. रणबीर कपूर फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे, इसकी घोषणा पहले ही हो चुकी है. लेकिन अब खबर है कि फिल्म में केजीएफ फेम यश भी नजर आएंगे. खबर के मुताबिक, यश इस फिल्म में रावण का रोल प्ले कर सकते हैं. 

nitesh tiwari ramayana
नितेश तिवारी (फाइल फोटो)

रामायण के लिए रणबीर ने छोड़ी शराब

खबर है कि रणबीर कपूर नितेश तिवारी की रामायण को करने के लिए तैयार है और इसके लिए वो शराब और नॉनवेज छोड़ चुके हैं. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘रामायण’ के लिए रणबीर कपूर जल्द ही काम शुरू करेंगे. पहला शेड्यूल मुंबई में होगा. रणबीर कपूर 60 दिनों तक मुंबई में शूटिंग करेंगे. इसके बाद टीम लंदन के लिए रवाना होगी. लंदन में फिल्म का फिर से 60 दिन का शेड्यूल होगा और यहां पर लंका से जुड़ा हुआ भाग शूट किया जाएगा.

 

nitesh tiwari ramayana
नितेश तिवारी

लंदन में शूट होगा लंका का सीन

बताया जा रहा है कि लंदन में फिल्म के अहम युद्ध के सीन शूट होंगे. 60 दिनों का शूट लंदन में होगा, जिसमें रणबीर कपूर और यश हिस्सा लेंगे. दोनों के बीच कई फाइट सीन शूट किए जाएंगे. सूत्रों के मुताबिक, नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर राम , साईं पल्लवी सीता और यश रावण का रोल करने वाले हैं और विभीषण का अहम रोल विजय सेतुपति करेंगे.

यह भी पढ़ें: Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ होगा एक्शन? नाराज पंजाब कांग्रेस ने हाईकमान को लिखी चिट्ठी

सनी देओल बनेंगे हनुमान 

खबर ये भी है कि इस फिल्म में हनुमान का रोल सनी देओल करेंगे, जिसके लिए उन्हें करीब 40 करोड़ रुपये की फीस ऑफर हुई है. एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक सनी देओल हनुमान का रोल करने के लिए एक्साइटेड है और वो जल्द ही इसको लेकर जानकारी देंगे. खबर तो ये भी है कि इस फिल्म को नितेश कुमार दो पार्ट में बनाएंगे. 

नितेश तिवारी का ड्रीम प्रोजेक्ट है ‘रामायण’

बता दें कि रामायण नितेश तिवारी का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वो जल्द से जल्द शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए वो लगातार प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म मेगा बजट हो सकती है जिस पर जमकर पैसा खर्च किया जाएगा. ऐसा माना जा रहा है कि दो पार्ट में बनेगी. जिसको लेकर रोज नए अपडेट्स आ रहे हैं. 

ज़रूर पढ़ें