Sadhguru Jaggi Vasudev इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करेंगे काम! फिल्म के ट्रेलर पर यूजर्स ने किया रिएक्ट

Sadhguru Jaggi Vasudev: हालांकि, सद्गुरु की टीम की तरफ से अब तक फिल्म में उनके होने की बात नहीं पर कोई रिएक्शन नहीं आया है.
Sadhguru Jaggi Vasudev

सद्गुरु जग्गी वासुदेव व जेनिफर लोपेज

Sadhguru Jaggi Vasudev: सद्गुरु जग्गी वासुदेव एक जाना माना नाम हैं. दुनिया भर में उनके लाखों-करोड़ों प्रशंसक हैं, जो उन्हें मानते हैं. शांति और सद्भाव की भावना लेकर कई स्टार्स उनके पास जाते रहते हैं. सद्गुरु से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. अब वो हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे. सद्गुरु हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज की फिल्म में काम करेंगे.

‘द लव स्टोरी’ में आएंगे नजर

सद्गुरु  जेनिफर की अपकमिंग फिल्म ’This is me Now- A Love Story’ में नजर आने वाले हैं. जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म फरवरी 2024 में रिलीज होगी, जिसको लेकर जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है.

ट्रेलर में नहीं दिखी झलक

ट्रेलर में सद्गुरु महाराज की कोई झलक नहीं दिखी, लेकिन आखिरी में जो प्लेट आती है उसमें सद्गुरु का नाम लिखा है. मतलब साफ है कि वो फिल्म में नजर आएंगे. हालांकि उनका रोल कैसा होगा ये अभी तक सरप्राइज है. ट्रेलर में सद्गुरु का नाम देखकर कर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें: ‘Gadar 3’ से फिर होगी तारा सिंह की वापसी, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शुरू किया फिल्म पर काम

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स

सोशल मीडिया यूजर्स इस खबर को फर्जी बता रहे हैं. उन्हें लगता है कि सद्गुरु किसी हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकते हैं. कोई लिख रहा है कि सद्गुरु महाराज असल जिंदगी में सुपरहीरो हैं. वो फिल्म में सुपरहीरो ही बने होंगे. कुल मिलाकर उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर मिले जुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं.

ऐसा हो सकता है रोल

अगर ट्रेलर की बात करें, तो उसे देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी रोमांटिक लव स्टोरी है. जिसमें हीरोइन (जेनिफर) का दिल टूटेगा, रिश्तों पर से उसका विश्वास उठ जाएगा और वो नए जीवन की तलाश में निकलेगी. जहां हो सकता है इसी सफर के बीच उनकी मुलाकात सद्गुरु महाराज से होगी, जो जेनिफर को जीने की नई दिशा दिखाएंगे.

हालांकि, सद्गुरु की टीम की तरफ से अब तक फिल्म में उनके होने की बात नहीं पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. सिर्फ ट्रेलर में नाम देखकर  सोशल मीडिया  पर बवाल मचा हुआ है.

ज़रूर पढ़ें