Samantha Ruth Prabhu ने इंडस्ट्री में पूरे किए 14 साल, कभी 500 रुपए कमाने वाली एक्ट्रेस आज हैं 80 करोड़ की मालकिन

सामंथा की अपकमिंग फिल्म 'सिटाडेल' है, जिसमें वरुण धवन उनके साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं.
samantha ruth prabhu

एक्ट्रेस सामंथा

Samantha Ruth Prabhu: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु आज किसी भी पहचान की मेहताज नहीं है. वो साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं. उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में 14 साल पूरे कर दिए हैं. सामंथा ने साल 2010 में तेलुगू फिल्म ये माया चेसावे से करियर की शुरुआत की थी. उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू-साउथ का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था.उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

साउथ इंडस्ट्री में पूरे हुए 14 साल

इंडस्ट्री में 14 साल पूरे होने की खुशी में सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने करियर के 14 साल काउंट करते नजर आ रही हैं. उनकी एक्ट्रेस नयनतारा ने भी सामंथा को बधाई दी है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी सामंथा को फैन्स बधाई दे रहे हैं.

 500 रुपये से बनाया 80 करोड़ का कारोबार 

आज सामंथा इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं. आज अपनी एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये लेती हैं. लेकिन कभी उनकी पहली कमाई महज 500 रुपये थी. सामंथा की नेटवर्थ आज की डेट में 80 करोड़ रुपये से ज्यादा है. वहीं, सामंथा दो स्टार्टअप्स भी चलाती हैं. एक्ट्रेस का पहला स्टार्टअप एक फैशन लेबल है जिसका नाम ‘साकी’ है. वहीं, सामंथा ‘एकम’ नाम से प्री स्कूल भी चलाती हैं. वहीं फिल्म पुष्पा में सामंथा रुथ प्रभु पर फिल्माया गया आइटम सॉन्ग ‘ओ अंटावा’ काफी पॉपुलर हुआ था.  इस गाने के लिए सामंथा ने करीब 5 करोड़ रुपये चार्ज किया था. 

नागा चैतन्य से प्यार शादी और फिर तलाक

अगर बात पर्सनल लाइफ की करें तो सामंथा ने अपनी पहली डेब्यू फिल्म में को-स्टार नागा चैतन्य से साल 2017 में शादी रचाई थी. चैतन्य ने उन्हें साल 2009 में प्रपोज किया था. दोनों की रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग परियों की कहानी जैसी थी, जिसकी चर्चा हर तरफ हुई. दोनों साउथ सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर और परफेक्ट कपल्स में से एक हुआ करते थे. दोनों की जोड़ी को फैंस फिल्मों में ही नहीं रियल लाइफ में भी काफी पसंद करते थे. फैंस के फेवरेट कपल होने के बावजूद इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. साल 2021 में आपसी सहमति से दोनों ने अपना रिश्ता खत्म करते हुए तलाक ले लिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो नागा चैतन्य ने तलाक के बाद सामंथा को 200 करोड़ रूपए की भारी भरकम एलिमनी ऑफर की थी. खबरों की मानें तो सामंथा ने यह एलिमनी लेने से मना कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा की खुद की नेटवर्थ आज की डेट में 80 करोड़ है. 

7 महीने के ब्रेक के बाद फिर लौंटी सामंथा 

पिछले कुछ वक्त से अपनी हेल्थ के चलते सामंथा रुथ प्रभु ब्रेक पर थीं. एक्ट्रेस ऑटोइम्यून मायोसाइटिस जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त थीं. जिसका इलाज अमेरिका में करवा रही थीं, वहीं अब एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हैं और लगभग 7 महीने के लंबे ब्रेक के बाद सामंथा एक बार फिर फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं. उससे पहले उन्होंने वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुकी हैं. वो रोज कुछ ना कुछ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा का वर्क फ्रंट 

सामंथा की अपकमिंग फिल्म ‘सिटाडेल’ है, जिसमें वरुण धवन उनके साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसका निर्देशन राज और डीके ने किया है. फैंस समांथा की इस वेब सीरीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है.

ज़रूर पढ़ें